दैनिक भास्कर हिंदी: MP चुनाव : समृद्ध मध्य प्रदेश रथ को हरी झंडी दिखाकर सीएम शिवराज ने किया रवाना

October 21st, 2018

हाईलाइट

  • चुनाव के पहले भाजपा का समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान
  • विधानसभा क्षेत्रों में लगाई जाएंगी सुझाव पेटी
  • 50 रथ पूरे प्रदेश में करेंगे शिवराज सरकार का प्रचार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आगमी विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा-कांग्रेस ने कमर कस ली है। दोनों ही दल अपने-अपने तरीकों से जनता तक पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं। रविवार को भाजपा ने समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत 50 रथ भोपाल से निकलकर प्रदेश के सभी जिलों में सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान हरी झंडी दिखाकर इन रथों को रवाना किया।

नंबर वन बने एमपी
कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि  भाजपा समस्त प्रदेशवासियों से समृद्ध मध्यप्रदेश के निर्माण हेतु सुझाव मांगने की पहल कर रही है, ताकि विकास के मार्ग में कोई कमी न रहे और ये देश का नंबर वन राज्य बन जाए। शिवराज ने यह भी कहा कि स्वर्णिम मध्यप्रदेश में आम जन की आमदनी बढ़े, अधोसंरचना का विकास हो। हमने रोजगार, शिक्षा समेत सुरक्षित माहौल प्रदान करवाने जैसे लक्ष्य बनाए हैं, जिसे पूरा करने के लिए हम संकल्पबद्ध है।

विस क्षेत्रों में लगाई जाएंगी सुझाव पेटी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि समृद्ध मध्यप्रदेश अभियान के तहत जन-जन को जोड़ने का काम किया जाएगा इसके लिए भोपाल से 50 रथ रवाना किए जा रहे हैं। इन रथों के माध्यम से प्रदेश की जनता के सुझाव एकत्रित किए जाएंगे। वहीं हर विधानसभा क्षेत्र में 20 सुझाव पेटियां भी लगा जाएंगी।
 

खबरें और भी हैं...