बीजेपी सांसद की धमकी, शताब्दी को रोक दो... 10 मिनट में वैशाली यहां चाहिए- VIDEO

BJP MP Satish Gautam threatening railway officials on the phone
बीजेपी सांसद की धमकी, शताब्दी को रोक दो... 10 मिनट में वैशाली यहां चाहिए- VIDEO
बीजेपी सांसद की धमकी, शताब्दी को रोक दो... 10 मिनट में वैशाली यहां चाहिए- VIDEO

डिजिटल डेस्क, अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बीजेपी सांसद सतीश गौतम का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह रेलवे के अधिकारियों को फोन पर धमकाते हुए नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि सांसद अलीगढ़ रेलेवे स्टेशन पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय की अगवानी करने पहुंचे थे। लेकिन पांडेय की ट्रेन लेट होने पर वह भड़क गए और फोन लगाकर रेलवे के अधिकारियों को दूसरी ट्रेन को रोककर 10 मिनट में इस ट्रेन को  स्टेशन पर पहुंचाने के लिए धमकाने लगे।

सारी गाड़ियां रोक दो.... वैशाली एक्सप्रेस को निकालो
इस घटनाक्रम का जो वीडियो सामने आया है उसमे  सांसद सतीश गौतम रेलवे स्टेशन पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वह फोन पर रेलवे अधिकारी को आदेश दे रहे हैं। फोन पर वह  कह रहे हैं कि सारी गाड़ियों को रोक लें और जल्दी से वैशाली एक्सप्रेस को निकालें। 10 मिनट में मुझे यहां पर गाड़ी चाहिए। तुम वैशाली के लिए तत्काल बोलो। पता करो वैशाली 10 मिनट में यहां चाहिए। राजधानी को रोक दो, वैशाली को निकालो। राजधानी बाद में भी तो जा सकती है। बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वैशाली एक्सप्रेस से अलीगढ़ पहुंचे थे और सांसद इसी ट्रेन की बात कर रहे थे।

 

 

बीजेपी नेताओं का व्यवहार लोकतंत्र के खिलाफ
बीजेपी सांसद के इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस को भी निशाना साधने का मौका मिल गया है। कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेताओं का व्यवहार लोकतंत्र के खिलाफ है। वहीं विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी सांसद गौतम के प्रवक्ता संदीप चाणक्य ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि ट्रेन पांच घंटे लेट आई और जब इस बारे में पूछताछ की गई, तो पता चला कि यह ट्रेन अलीगढ़ स्टेशन से पहले ही खड़ी है।  इस पर सांसद गौतम ने सिर्फ इतना ही कहा था कि ट्रेन 10 मिनट की दूरी पर खड़ी है। इसको जल्दी लाया जाए।  

Created On :   6 May 2018 3:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story