राफेल डील पर संसद में बहस को BJP तैयार, SC से मिल चुकी है क्लीनचिट

BJP ready to discussion on Rafale deal in Parliament, said amit shah
राफेल डील पर संसद में बहस को BJP तैयार, SC से मिल चुकी है क्लीनचिट
राफेल डील पर संसद में बहस को BJP तैयार, SC से मिल चुकी है क्लीनचिट
हाईलाइट
  • अमित शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
  • शाह ने कहा
  • राहुल गांधी को मांगनी चाहिए देश से माफी
  • सुप्रीम कोर्ट के सामने क्यों पेश नहीं किए सबूत: शाह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भाजपा राफेल डील पर संसद में बहस के लिए तैयार हो गई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। शाह ने कहा कि जब कांग्रेस के पास डील में फर्जीवाड़े के सबूत थे तो वो उन्हें लेकर सुप्रीम कोर्ट के पास क्यों नहीं गई? जबकि उनकी बी टीम पहले ही कोर्ट का दरवाजा खटखटा चुकी है।

शाह ने कहा कि जेपीसी तब ही बनाई जाती है, जब सदन में मुद्दे पर चर्चा की जाए, इसलिए मैं कांग्रेस को राफेल मामले में चर्चा की चुनौती देता हूं। शाह ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी ने इस मुद्दे पर लोगों में गलतफहमी फैलाई। लोगों में भ्रम पैदा करने वाले राहुल गांधी को कोर्ट के निर्णय के बाद देश से माफी मांगनी चाहिए।

शाह ने कहा कि राहुल गांधी को ये सार्वजनिक करना चाहिए कि उन्होंने किससे मिली जानकारी के बाद ये आरोप लगाए? उन्होंने कहा कि सूरज के ऊपर कितना भी कीचड़ या मिट्टी उछाल ली जाए वो वापस खुद पर ही गिरता है। शाह ने राहुल गांधी को नसीहत दी कि उन्हें आगे से ऐसे आरोप लगाने से बचना चाहिए।

 

 

Created On :   14 Dec 2018 8:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story