पीएम मोदी की अपील पर बीजेपी ने शुरू किया लोकल दीवाली अभियान

BJP started local Diwali campaign on PM Modis appeal
पीएम मोदी की अपील पर बीजेपी ने शुरू किया लोकल दीवाली अभियान
पीएम मोदी की अपील पर बीजेपी ने शुरू किया लोकल दीवाली अभियान
हाईलाइट
  • पीएम मोदी की अपील पर बीजेपी ने शुरू किया लोकल दीवाली अभियान

नई दिल्ली, 9 नवंबर(आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर भाजपा ने देश में लोकल दीवाली मनाने का अभियान शुरू किया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कार्यकर्ताओं से लोकल वस्तुओं की खरीदारी के जरिए दीवाली मनाने की अपील की है। इसी के साथ देश भर में भाजपा के कार्यकर्ता स्थानीय दुकानों से सामानों की खरीदारी पर जोर दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करते हुए खास अपील की। उन्होंने कहा, एक हिंदुस्तानी के नाते अपने कर्तव्य को निभाएं, लोकल को अपनाएं। इससे स्थानीय पहचान तो मजबूत होगी ही, जो लोग ये सामान बनाते हैं, उनकी दिवाली भी रोशन हो जाएगी। मेरे देश के लोग जो पसीना बहा रहे हैं, कुछ न कुछ नया कर रहे हैं, उनका हाथ थामना हम सबका दायित्व है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी लोगों से इस मुहिम में भाग लेने की अपील की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, सजावटी वस्तुओं से लेकर मिट्टी के दीयों और स्थानीय शिल्पों तक, लोकल न केवल हमारे शिल्पकारों के जीवन में समृद्धि लाता है बल्कि हमारी समृद्ध विरासत और संस्कृति का भी प्रतीक है। मैं सभी से विनम्रतापूर्वकप्रधानमंत्री मोदी के स्पष्ट आह्वान में शामिल होने का अनुरोध करता हूं।

एनएनएम/एएनएम

Created On :   9 Nov 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story