comScore

भाजपा ने योजनाबद्ध तरीके से मंत्री इमरती व एदल को हरवाया : सज्जन वर्मा

November 15th, 2020 19:00 IST
 भाजपा ने योजनाबद्ध तरीके से मंत्री इमरती व एदल को हरवाया : सज्जन वर्मा

हाईलाइट

  • भाजपा ने योजनाबद्ध तरीके से मंत्री इमरती व एदल को हरवाया : सज्जन वर्मा

इंदौर, 15 नवंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा की जीत में ईवीएम की बड़ी भूमिका का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने मंत्री इमरती देवी और एदल सिंह कंसाना को योजनाबद्ध तरीके से हरवाया। ये दोनों जीत जाते तो भाजपा के लिए गले की हड्डी बन जाते।

पूर्व मंत्री वर्मा ने रविवार को यहा संवादाताओं से चर्चा करते एक बार फिर ईवीएम में गड़बड़ी का मुद्दा उठाया। राज्य में कांग्रेस के नौ सीटों पर जीतने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के नौ लोगों के जीतने का टारगेट बनाया गया था। भाजपा जिसे हराना चाहती थी, जो उनके लिए सूतक थे, जैसे इमरती देवी कहीं न कहीं गले की हड्डी बनतीं। एदल सिंह कंसाना भी कहीं न कहीं परेशानी का सबब बनते, ऐसे सभी लोगों को भाजपा ने निपटाया है। टारगेट के तहत पूर्ण बहुमत लेकर ये सरकार में बैठ गए हैं।

इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर जीते तुलसी राम सिलावट की जीत की चर्चा करते हुए वर्मा ने कहा सिलावट तो खुद कहते हैं कि मुझे उम्मीद थी कि पांच से 10 हजार वोटों से जीतूंगा। अब 50 हजार से जीते तो यह साफ लग रहा है कि कोई जादूगरी हुई है।

उन्होंने कहा, इस चुनाव में हमसे भी ईवीएम के कई जादूगर लोग टकराए थे, लेकिन हमारा सिद्धांत था कि हमारी गांधी की पार्टी है, छल, बल और कपट से सत्ता प्राप्त नहीं करेंगे।

एसएनपी/एसजीके

कमेंट करें
QB5Jd