दैनिक भास्कर हिंदी: मिशन बंगाल: अमित शाह की रैली कल, आपत्ति के बाद हेलिकॉप्टर उतारने को मिली मंजूरी

January 21st, 2019

हाईलाइट

  • पश्चिम बंगाल में अमित शाह की रैली कल
  • पश्चिम बंगाल के मालदा में 22 जनवरी यानी मंगलवार को रैली की जाएगी

डिजिटल डेस्क, कोलकत्ता। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मिशन 2019 के लिए पश्चिम बंगाल के मालदा में 22 जनवरी यानी मंगलवार को रैली करने जा रहे है। शाह की रैली को लेकर सामने आ रही अटकलें दूर हो गई हैं। पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं ने एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति मांगी थी, लेकिन एडिशनल कलेक्टर ने एयरपोर्ट पर मरम्मत और निर्माण कार्यों का हवाला देकर हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से मना कर दिया था। यहीं पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हेलिकॉप्टर लैंड कराए जाने पर भाजपा ने आपत्ति जताई थी। 

इसके बाद सोमवार को मालदा प्रशासन ने होटल गोल्डन पार्क के पास भाजपा को हेलिकॉप्टर लैंडिंग के लिए अनुमति दे दी है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कुछ दिन पहले ममता बनर्जी का हेलिकॉप्टर वहां उतारा गया था। हमारे पास इसकी तस्वीरें भी हैं। उन्होंने कहा ममता सरकार अपनी प्रशानिक शक्तियों का गलत इस्तेमाल कर रही है।

मालदा में अमित शाह की रैली पहले 19 जनवरी को होने वाली थी। लेकिन, उन्हें स्वाइन फ्लू होने के कारण रैली की तारीख को आगे बढ़ाकर 22 जनवरी कर दिया गाया। भाजपा पदाधिकारियों ने एयरपोर्ट पर हेलिकॉप्टर उतारने के लिए एडिशनल कलेक्टर को पत्र भी लिखा था। लेकिन स्थानीय प्रशासन ने कहा था कि एयरपोर्ट पर निर्माण कार्यों के चलते यहां हेलिकॉप्टर लैंड करना सुरक्षित नहीं है। इसके बाद भाजपा नेताओं ने कलेक्टर को दूसरा पत्र लिखा। इसमें नेताओं ने बताया कि 16 जनवरी को पश्चिम बंगाल सरकार का एक हेलिकॉप्टर एयरपोर्ट पर लैंड हुआ था। अगर यहां सुरक्षित लैंडिंग नहीं हो सकती तो सरकारी हेलिकॉप्टर क्यों उतारा गया था। 

 

 

खबरें और भी हैं...