हरियाणा में रोड शो के दौरान सीएम खट्टर पर फेंका गया काला तेल, आरोपी गिरफ्तार

Black oil thrown at CM Khattar during road show in hisar, Haryana
हरियाणा में रोड शो के दौरान सीएम खट्टर पर फेंका गया काला तेल, आरोपी गिरफ्तार
हरियाणा में रोड शो के दौरान सीएम खट्टर पर फेंका गया काला तेल, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, हिसार। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की सुरक्षा में बड़ी सेंध का मामला सामने आया है। बीती शाम हिसार में हो रहे एक रोड शो के दौरान सीएम खट्टर पर काला तेल फेंका गया। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पहले तो आरोपी युवक प्रवीण ने ताऊ देवीलाल जिंदाबाद के नारे लगाए और फिर आगे बढक़र सीएम पर काला तेल फेंक दिया। खट्टर पिछले कुछ दिनों से जिला स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं। दूसरे चरण में मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के विभिन्न जिलों में रोड शो आयोजित किए जा रहे हैं। 

 

हिसार में था पहला रोड शो


बता दें कि विदेश दौरे से वापस आने के बाद सीएम का यह पहला रोड शो था, जो हिसार से शुरू हुआ था। मुख्यमंत्री हिसार पहुंचने के बाद रोड शो शुरू करने से पहले मुख्यमंत्री खट्टर अपने साथी मंत्रियों के साथ हिसार के देवीभवन मंदिर में पहुंचे। जब वह गायों को सवामणि खिला रहे थे तो अचानक एक युवक सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए आगे बढ़ा और पहले ताऊ देवीलाल अमर रहे के नारे लगाए और उसके बाद आगे बढक़र मुख्यमंत्री पर काला तेल फेंक दिया। जिसके बाद सीएम खट्टर का कुर्ता बदलवाया गया।

 

 

छात्र संगठन का प्रधान रह चुका आरोपी

बताया जा रहा है आरोपी आदमपुर में कालेज का अध्यक्ष तथा हजकां के छात्र संगठन का प्रधान भी रह चुका है। आरोपी ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर कुलदीप बिश्नोई के साथ फोटो लगाया हुआ है। आरोपी की शिनाख्त आदमपुर के गांव जाखोद निवासी प्रवीण सांवत के रूप में हुई है। फिलहाल ने पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि इस तरह की हरकत ऐसे दल करवाते हैं जिनकी जनता में स्वीकार्यता समाप्त हो चुकी है। लोकतंत्र में इसके लिए कोई स्थान नहीं है। ऐसी घटना की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

 

 

कई अन्य नेताओं के कपड़ों पर भी पड़े छींटे

हालांकि स्याही के छींटों ने राज्यसभा सांसद डी.पी. वत्स सहित कई नेताओं के कपड़ों को भी दागदार कर दिया। वहीं, रोड शो के दौरान ही राजगुरु मार्कीट के पास कुछ युवकों ने सी.एम. को काले झंडे भी दिखाए। तेल के छींटे सी.एम. मनोहरलाल की आंखों में भी गए, जिसके बाद वे कार्यक्रम के दौरान कई बार अपनी आंखें पोंछते हुए नजर आए। घटना के बाद जब वे कुर्ता बदल कर मंच पर आए तो आयोजकों ने इस कृत्य के लिए शर्मिंदगी भी जाहिर की। हालांकि सी.एम. ने इस घटना को नजरअंदाज करने का प्रयास किया।

 

 

Created On :   18 May 2018 8:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story