मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नाव मिलने के बाद बीएसएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया

BSF launches search operation after Pakistani fishing boat is found
मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नाव मिलने के बाद बीएसएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया
पाकिस्तान मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नाव मिलने के बाद बीएसएफ ने तलाशी अभियान शुरू किया
हाईलाइट
  • तलाशी अभियान शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने बुधवार को गुजरात के कच्छ इलाके में हरामी नाला क्रीक सीमा के पास मछली पकड़ने वाली एक पाकिस्तानी नाव मिलने के बाद तलाशी अभियान शुरू किया।

मानक संचालन प्रक्रिया के अनुसार, बीएसएफ को अंदेशा है कि पाकिस्तान की ओर से कुछ बदमाश भारतीय क्षेत्र में घुसे हो सकते हैं।

बीएसएफ के सूत्रों ने यह भी कहा कि नाव भारतीय क्षेत्र में जा सकती थी, लेकिन एसओपी के अनुसार, नाव की बरामदगी के बाद आस-पास के क्षेत्रों को संवेदनशील माना जाना चाहिए। सूत्रों ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान अब तक कुछ भी नहीं मिला है। यह पहली घटना नहीं है, जब क्रीक क्षेत्र में पाकिस्तानी नावें मिली हैं।

इससे पहले इस साल 3 अप्रैल को बीएसएफ ने क्रीक इलाके के हरामी नाला इलाके में एक पाकिस्तानी मछली पकड़ने वाली नाव को जब्त किया था। इसी तरह 17 मार्च को सीमा प्रहरी बल ने क्रीक क्षेत्र में दो पाकिस्तानी नौकाओं को जब्त किया था। पाकिस्तानी मछुआरे यह देखकर भाग गए थे कि बीएसएफ की एक गश्ती नौका ने उनकी हरकत देख ली है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story