कंटेनर से टकरा कर 20 फीट नीचे पलटी बस, 1 की मौत, कई घायल

Bus collided with container and overturned 20 feet, 1 dead, many injured
कंटेनर से टकरा कर 20 फीट नीचे पलटी बस, 1 की मौत, कई घायल
ग्रेटर नोएडा कंटेनर से टकरा कर 20 फीट नीचे पलटी बस, 1 की मौत, कई घायल
हाईलाइट
  • एक व्यक्ति की अस्पताल उपचार के दौरान मृत्यु हो गई

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया है। सवारियों से भरी एक बस आगे चल रहे कंटेनर के अचानक रुक जाने की वजह से उसे टकरा गई और रेलिंग तोड़कर करीब 15 से 20 फीट नीचे पलट गई। हादसे में अभी तक एक व्यक्ति के मौत की सूचना मिल रही है और करीब 10 से 15 लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल ले जा रही है और घायलों की मदद करने की कोशिश कर रही है। अत्यधिक कोहरा होने के कारण यह हादसा हुआ है।

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर इलाके के गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने पेरिफेरल के पास सवारियों से भरी बस आगे चल रही कंटेनर के अचानक रुकने से उससे टकरा गई और रेलिंग तोड़कर 15 से 20 फुट नीचे गिर गई। पैरिफेरल और गलगोटिया के बीच आगरा से नोएडा जाने वाले रास्ते पर यात्री बस कंटेनर के पीछे थी। कंटेनर के अचालक रुकने के कारण व अधिक कोहरा होने के कारण बस पीछे से टकराकर रेलिंग से नीचे चली गई। बस में लगभग 60 यात्री सवार थे। इनमें से 10-15 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है। एक व्यक्ति की अस्पताल उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। कई यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story