चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ घर पहुंचे

Chennai Super Kings star batsman Ruturaj Gaikwad reaches home
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ घर पहुंचे
आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ घर पहुंचे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ का रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में एक सफल अभियान के बाद अपने घर लौटें और उनकी मां ने उनका भव्य स्वागत किया। 24 साल के रुतुराज ने ऑरेंज कैप विजेता जीता। उन्होंने आईपीएल 2021 में 45.35 की औसत से आईपीएल 2021 में 7 अर्धशतक और एक शतक के साथ 635 रन बनाए। सीएसके ने फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रन से हराकर शुक्रवार अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता।

दुबई से घर लौटने के बाद गायकवाड़ का मां ने पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया। सीएसके ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें लिखा, मर्सल अरासन होम। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल में सुपर किंग्स ने नाइट राइडर्स को 27 रन से हरा दिया। चेन्नई पिछले सीजन में सातवें स्थान पर रही थी। इस सीजन में चेन्नी ने हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी और फिर चौथी आईपीएल ट्रॉफी जीती।

193 रनों का पीछा करते हुए केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने जिस तरह से लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया, उससे लग रहा था कि लक्ष्य इतना मुश्किल नहीं होगा। लेकिन एक बार जब वह आउट हो गए। कोलकाता लक्ष्य पीछा करने में विफल रही, क्योंकि उन्होंने लगातार विकेट गंवाए और 20 ओवरों में 165/9 ही बना सकी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 Oct 2021 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story