दिल्ली: सीएम केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट, आज रात तक में आ सकती है रिपोर्ट

Chief Minister Kejriwals corona test
दिल्ली: सीएम केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट, आज रात तक में आ सकती है रिपोर्ट
दिल्ली: सीएम केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट, आज रात तक में आ सकती है रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट करवाया। मुख्यमंत्री को बुखार और गले में खराश की शिकायत है, जिसको देखते हुए उनका कोरोना टेस्ट किया गया है। जांच रिपोर्ट मंगलवार देर शाम या फिर बुधवार सुबह तक आने की उम्मीद है। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें बुखार है और गले में कफ है। इसीलिए मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वह कोई बैठक भी नहीं कर रहे हैं।

मंगलवार सुबह केजरीवाल ने अपना सैंपल दिया। इस सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है। मुख्यमंत्री पहले ही खुद को सभी सरकारी कार्यक्रमों एवं बैठकों से अलग कर चुके हैं। सोमवार को उन्होंने किसी अधिकारी से मुलाकात नहीं की। मुख्यमंत्री ने स्वयं को अपने आवास के अंदर आइसोलेशन में रखा है।

दिल्ली सरकार के अधिकारियों के मुताबिक इससे पहले रविवार सुबह मुख्यमंत्री ने एक कैबिनेट बैठक की थी। इस बैठक में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन सहित कई मंत्रियों ने हिस्सा लिया था। बैठक में मुख्य सचिव विजय देव भी मौजूद थे। हालांकि बुखार आने के उपरांत मुख्यमंत्री ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए।

दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव लोगों की कुल संख्या 29,943 हो गई। इनमें से 11,357 कोरोना रोगी अभी तक स्वस्थ हो चुके हैं। 17,712 एक्टिव कोरोना रोगी अभी भी दिल्ली में अपना उपचार करा रहे हैं। वहीं अभी तक कोरोना से दिल्ली से दिल्ली में 874 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

 

Created On :   9 Jun 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story