चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को सबसे भष्ट मुख्यमंत्री बताया

Chirag Paswan called Nitish Kumar the most devout Chief Minister
चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को सबसे भष्ट मुख्यमंत्री बताया
चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को सबसे भष्ट मुख्यमंत्री बताया
हाईलाइट
  • चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को सबसे भष्ट मुख्यमंत्री बताया

पटना, 5 नवंबर (आईएएनएस)। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार लालची हैं, सत्ता में बने रहने के लिए किसी से भी दोस्ती कर लेंगे और बिहार के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं।

चिराग पासवान ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा, वो (नीतीश कुमार) सबसे लालची व्यक्ति हैं और सत्ता में बने रहने के लिए कुछ भी करेंगे। वह रैलियों में पीएम नरेंद्र मोदी के सामने हाथ जोड़कर खड़े रहते हैं। वो लालूजी या तेजस्वी यादव से मिलने रांची भी जा सकते हैं। अपनी कुर्सी बचाने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं।

बिहार की राजनीति में काफी हलचल मचाने वाले चिराग पासवान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

चुनाव परिणाम के बाद नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनता दल के साथ जाने की अटकलों और चर्चाओं पर टिप्पणी करते हुए चिराग पासवान ने ये बातें कही।

चिराग पासवान ने कहा, मैं भाजपा और लोजपा के बारे में काफी आश्वस्त हूं। हम 10 नवंबर के बाद सरकार बनाएंगे।

पासवान ने कहा, बिहार में स्थिति केवल नीतीश कुमार के कारण खराब हुई है। अगर एक भी वोट नीतीश कुमार को जाता है, तो यह बिहार के भविष्य को बर्बाद कर देगा।

उन्होंने कहा, मैं उनसे पिछले पांच वर्षों में किए गए काम का ब्योरा मांग रहा हूं, लेकिन वो मुझ पर व्यक्तिगत हमला कर रहे हैं। उनके कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार में तेजी बढ़ा है। वह सीमांचल क्षेत्र में काम को अंजाम देने में विफल रहे। वह किसी भी स्थिति का सामना करने में विफल रहे हैं।

पासवान ने कहा, नीतीश ने बिहार में शराबबंदी लागू की है, लेकिन तस्करी को रोकने में असमर्थ रहे। मेरा मानना है कि वो शराब माफियाओं से मिले हुए हैं, जो बिहार में खुलेआम अपना कारोबार चला रहे हैं।

लोजपा प्रमुख ने कहा, बिहार में हवा नीतीश कुमार के खिलाफ बह रही है। वह जल्द ही बिहार के सीएम के आधिकारिक आवास 1, ऐनी मार्ग का बंगला खाली करेंगे।

15 जिलों की 78 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव का तीसरा और अंतिम चरण 7 नवंबर को होना है और नतीजे 10 नवंबर को आएंगे।

एसकेपी

Created On :   5 Nov 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story