महागठबंधन के पीएम का नाम चुनाव नतीजों के बाद - CM चंद्रबाबू नायडू

महागठबंधन के पीएम का नाम चुनाव नतीजों के बाद - CM चंद्रबाबू नायडू
हाईलाइट
  • 2019 चुनाव के बाद होगा पीएम पद के उम्मीदवार के नाम का ऐलान
  • प्रधानमंत्री बनने की मेरी कोई चाहत नहीं- चंद्रबाबू नायडू
  • बीजेपी सरकार से पूरा देश परेशान है- चंद्रबाबू नायडू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। NDA के पूर्व सहयोगी रहे आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने महागठबंधन पर बड़ा बयान दिया है।उन्होंने कहा कि TDP ने देश की राजनीति में अहम योगदान निभाया है। मेरे साथ लोकतांत्रिक मजबूरी थी इसलिए कांग्रेस का हाथ पकड़ा था। राहुल गांधी की पीएम उम्मीदवारी को लेकर चंद्रबाबू ने कहा, 2019 चुनावों के बाद ही सभी पार्टियों देश के प्रधानमंत्री के लिए कोई एक नाम तय करेंगी। पीएम पद के लिए खुद अपने को लेकर उन्होंने कहा कि मेरी कोई कोशिश नहीं है कि चुनाव से पहले मेरे नाम पर रजामंदी हो क्योंकि मुझे पीएम बनने की चाह नहीं है। मुझे 1996 में पीएम बनने का न्यौता मिला था, लेकिन मैंने मना कर दिया था। 

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान चंद्रबाबू ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि मोदी और NDA की सरकार से पूरा देश परेशान है। देश के किसान परेशान हैं, कारोबारी परेशान हैं और आम आदमी परेशान है। मोदी सरकार अपने कार्यकाल में ऐसे निर्णय ले रही है जो किसी भी प्रकार से देश और जनहित में नहीं है। मैं मोदी सरकार से पूछना चाहता हूं कि आखिर ऐसी कोई जरूरत थी जो देश में नोटबंदी जैसा कदम उठाया गया है। मोदी सरकार के इस कदम से देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचा है। चंद्रबाबू ने कहा मैं जब NDA का हिस्सा था, तब भी मैंने नोटबंदी का विरोध किया था और आज अलग होने के बाद भी विरोध कर रहा हूं। मैं नरेंद्र मोदी का विरोधी नहीं हूं, लेकिन उनकी नीतियां सही नहीं है। 

चंद्रबाबू ने मोदी सरकार को भारत में अब तक की सबसे बेकार सरकार बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को मायूस किया है। मेरा मानना है कि बिना विकास किए हम आगे नहीं बढ़ सकते। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम बताते हैं कि मौजूदा समय में मोदी और NDA से लोगों का भरोसा उठ चुका है। उन्होंने कहा कि अब देश के लोगों के फोन और कम्प्यूटर की जासूसी की जा रही है। देश की 10 एजेंसियां टैपिंग में लगी हैं। हमारी निजता खत्म हो चुकी है। मोदी सरकार, पिछली सभी सरकारों से बेकार सरकार है।

 

Created On :   22 Dec 2018 10:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story