मोदी ने गुजरात के प्रति जताई संवेदना, कमलनाथ बोले- देश के पीएम, गुजरात तक सीमित न रहें

मोदी ने गुजरात के प्रति जताई संवेदना, कमलनाथ बोले- देश के पीएम, गुजरात तक सीमित न रहें
हाईलाइट
  • कमलनाथ ने पीएम मोदी को ट्वीट कर कहा
  • आप देश के पीएम हैं
  • पीएम मोदी के ट्वीट पर सीएम कमलनाथ ने जाहिर की नाराजगी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, मणिपुर और दिल्ली में बारिश से मची तबाही के बाद ट्विटर पर सियासी जंग शुरु हो गई है। आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश से मची तबाही के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की साथ हीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति नाराजगी जाहिर की है। कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा, " मोदी जी , आप देश के पीएम हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित ? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी बसते हैं।"   

 

 

दरअसल पीएम मोदी ने बारिश से मची तबाही के बाद ट्वीट करते हुए लिखा, गुजरात के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण लोगों की जान चली गई। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। अधिकारी स्थिति की बहुत बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता दी जा रही है।""

 

 

कमलनाथ के इस ट्वीट के बाद PMO से ट्वीट किया गया हैं जिसमें लिखा है कि, PM @narendramodi ने मप्र, राजस्थान, मणिपुर और देश के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण जानमाल के नुकसान पर दुख व्यक्त किया है। सरकार प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रही है। स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। वहीं PMO से किए गए दूसरे ट्वीट में लिखा, ""मप्र, राजस्थान, मणिपुर और देश के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण अपनी जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि को पीएम के राष्ट्रीय राहत कोष से मंजूरी मिल गई है। घायलों के लिए प्रत्येक को 50,000 रुपये भी स्वीकृत किए गए हैं।

 

 

बता दें कि कल (मंगलवार) शाम देश के पांच राज्यों में आंधी-तूफान के साथ बारिश से तबाही मची है। जिसमें 35 से ज्यादा लोगों की मौत हुई। मध्य प्रदेश में करीब 16 लोगों की मौत हुई। जिनमें 6 लोगों की मौत का कारण बिजली गिरना बताया जा रहा है। वहीं गुजरात में 9 लोगों की मौत हुई है। मौसम विभाग के माने तो आने वाले 24 घंटे में मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, बिहार और नई दिल्ली के कई इलाकों में आज भी भारी बारिश और आंधी तूफान से लोगों को सामना करना पड़ सकता है। 

 


इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की थी।

 

Created On :   17 April 2019 6:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story