पद्मावत विरोध: गुरुग्राम स्‍कूल बस पर हमले की खबर सुनकर रात भर नहीं सोये केजरीवाल

cm kejriwal commented about attack on school bus in Gurugram by karni sena
पद्मावत विरोध: गुरुग्राम स्‍कूल बस पर हमले की खबर सुनकर रात भर नहीं सोये केजरीवाल
पद्मावत विरोध: गुरुग्राम स्‍कूल बस पर हमले की खबर सुनकर रात भर नहीं सोये केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने गुरुग्राम स्‍कूल बस पर हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि वे स्कूल बस में सवार बच्चों पर हमले की खबर सुनकर रात भर सो नहीं पाए। बता दें कि बुधवार को गुरुग्राम में पद्मावत फिल्म को लेकर विरोध कर रहे कुछ अज्ञात लोगों ने जीडी गोयनका स्कूल की बस पर हमला कर दिया था। इस हमले का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें बच्चे और टीचर डरे सहमे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से करणी सेना के विरोध प्रदर्शन पर सवाल खड़े होने लगे थे। 


दिल्‍ली के छत्रसाल स्‍टेडियम में गणतंत्र दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि यह घटना डूब मरने की बात है। उन्होंने कहा कि आज अगर भगवान राम जिंदा होते तो इस घटना में शामिल लोगों को रावण से ज्यादा बुरी सजा देते। 


मैं भी हिंदू हूं 
सीएम केजरीवाल ने कहा कि वे भगवान राम के भक्त हैं, और हिंदू हैं। सीएम ने कहा कि अगर आज राम भगवान जिंदा होते तो ऐसे लोगों को क्या सजा देते। राम भगवान ऐसे लोगों को रावण से भी कठोर सजा देते।


सीएम केजरीवाल ने बच्चों से अपील की कि कोई उनसें पूछे कि बड़े होकर क्या बनना है तो कहना कि एक अच्छा इंसान बनना है, एक अच्छा नागरिक और अच्छा देशभक्त बनना है। सीएम ने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर तोड़ने की कोशिश करने वाले बिल्कुल गलत कर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि वे भारत माता से प्यार करते हैं इसलिए इस बात को गणतंत्र दिवस के मौके पर बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे भारत की ऐसी दशा नहीं देख सकते। 


वहीं इस मौके पर सीएम ने स्‍वाति मालीवाल अध्यक्ष महिला आयोग और दिल्‍ली पुलिस के बहादुर पुलिसवालों की भी तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि यह काम दिखाता है कि अगर केन्‍द्र, राज्‍य सरकार और कोई राजनीतिक दल उनके कामकाज में दखलंदाजी ना करते तो वह अच्‍छा काम कर सकते हैं।

Created On :   25 Jan 2018 12:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story