'कहां-किससे शादी करना है और दावत में क्या खिलाना है, यह पहले बीजेपी से पूछें'

Cong target BJP legislator statement on Virushka wedding in Italy
'कहां-किससे शादी करना है और दावत में क्या खिलाना है, यह पहले बीजेपी से पूछें'
'कहां-किससे शादी करना है और दावत में क्या खिलाना है, यह पहले बीजेपी से पूछें'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जेपी विधायक द्वारा विराट-अनुष्का की इटली में हुई शादी पर सवाल उठाने के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक ट्वीट कर कहा है कि सभी जवान लड़के-लड़कियों को शादी करने से पहले बीजेपी से परमिशन जरूर लेनी चाहिए। उन्होंने लिखा है, "भारत के सभी जवान लड़के-लड़कियों कृपया इन चीजों के लिए पहले बीजेपी से परमिशन जरूर लें....किससे शादी करना है...शादी कहां करना है...शादी का फंक्शन किस तरह करना है....दावत में क्या-क्या रखना है।"

 

रणदीप सुरजेवाला का यह ट्वीट गुना बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट कोहली भारतीयों के आदर्श नहीं हो सकते है, क्योंकि उन्होंने देश से बाहर जाकर शादी की है।  प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक ने कहा था, "जिस भारत में राम का विवाह हुआ, कृष्ण का विवाह हुआ, युधिष्ठिर की शादी हुई उस देश में विराट कोहली को शादी करने के लिए जगह नहीं मिली, जो वो विदेश में शादी करने के लिए गए।" विधायक ने कहा था, "विराट कोहली ने भारत में नाम और पैसा दोनों कमाया है और उन्होंने शादी इटली जाकर की है। इससे साबित होता है कि वो राष्ट्रभक्त नहीं है।"

बीजेपी विधायक ने यह भी कहा था कि इटली में नाचने वाले भारत में करोड़ों रुपए कमा गए। इटली की डांसर भी भारत में करोड़पति-अरबपति बन जाती है, वहीं कोहली भारत का पैसा देश से बाहर ले गए हैं। गौरतलब है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बीते 11 दिसंबर को शादी की थी। दोनों ने इटली के मिलान शहर के पास तस्केनी के करीब 800 साल पुराने एक गांव में शादी की थी।

Created On :   20 Dec 2017 1:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story