कांग्रेस और केजरीवाल ने हजारों किसानों को भड़काकर दिल्ली बुलाया : बीजेपी

Congress and Kejriwal provoke thousands of farmers to call Delhi: BJP
कांग्रेस और केजरीवाल ने हजारों किसानों को भड़काकर दिल्ली बुलाया : बीजेपी
कांग्रेस और केजरीवाल ने हजारों किसानों को भड़काकर दिल्ली बुलाया : बीजेपी
हाईलाइट
  • कांग्रेस और केजरीवाल ने हजारों किसानों को भड़काकर दिल्ली बुलाया : बीजेपी

नई दिल्ली, 28 नवंबर(आईएएनएस)। भाजपा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने हजारों किसानों को भड़काकर दिल्ली बुला लिया, जिससे उनके कोरोना कैरियर बनने का खतरा है। भाजपा की दिल्ली इकाई ने कहा है कि केजरीवाल सरकार किसानों को दिल्ली बुलाकर निरंकारी मैदान में आवभगत करने में लगी है, लेकिन किसानों के कोरोना टेस्ट के लिए कोई सेंटर नहीं बनाया गया। इस तरह अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए केजरीवाल सरकार किसानों की खिदमत करने के साथ उन्हें कोरोना परोस रही है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि, केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में शादी समारोहों में सिर्फ 50 लोगों को आने की अनुमति दी है। लेकिन खुद पंजाब से हजारों की तादाद में किसानों को दिल्ली बुला रही है। क्या अब केजरीवाल सरकार को दिल्ली में कोरोना फैलने का डर नहीं है?

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि, केजरीवाल सरकार ने अपने नेता और मंत्रियों को बिना मास्क के सार्वजनिक कार्यक्रम करने की छूट दी है। दो हजार रुपये से लेकर दो लाख रुपये का जुर्माना तो सिर्फ दिल्ली की आम जनता पर है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और विधायक अमानतुल्लाह के बिना मास्क के सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पर भी निशाना साधा।

एनएनएम/एएनएम

Created On :   28 Nov 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story