राहुल गांधी के चेहरे पर 7 बार मारी गई लेजर लाइट, SPG बोली - 'कैमरे की लाइट थी'

Congress has written a letter to Rajnath Singh about Rahul Gandhi security
राहुल गांधी के चेहरे पर 7 बार मारी गई लेजर लाइट, SPG बोली - 'कैमरे की लाइट थी'
राहुल गांधी के चेहरे पर 7 बार मारी गई लेजर लाइट, SPG बोली - 'कैमरे की लाइट थी'
हाईलाइट
  • अमेठी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल के चेहरे पर संदिग्ध ने मारी ग्रीन लेजर लाइट
  • कांग्रेस नेता अहमद पटेल
  • रणदीप सुरजेवाला और जयराम नरेश ने लिखी चिट्ठी
  • राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, अमेठी। कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक होने का दावा किया है। कांग्रेस नेता अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला और जयराम नरेश ने चिट्ठी में लिखा है कि अमेठी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान राहुल गांधी के चेहरे पर किसी संदिग्ध ने चंद मिनट में कई बार लेजर लाइट मारी है। कांग्रेस ने पत्र में स्नाइपर गन का जिक्र किया है और आशंका जताई है कि लाइट गन का ही हो। सबूत के तौर पर कांग्रेस ने वीडियो भी चिठ्ठी के साथ भेजा है। कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी का भी जिक्र किया है। हालांकि इस मामले में एसपीजी ने स्पष्ट किया है कि वह स्नाइपर गन की नहीं बल्कि कैमरे की लाइट थी। 

वीडियो में देंखे राहुल के चेहरे पर ग्रीन लेजर लाइट

कांग्रेस ने वीडियो जारी किया है जिसमें करीब 15 सेकेंड पर दिख रहा है कि उनके चेहरे पर लेजर लाइट मारी गई है। वीडियो में राहुल गांधी राफेल डील को लेकर आए सुप्रीम कोर्ट के बुधवार के फैसले पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी के पूरे परिवार को एपीपी की सुरक्षा मुहैया कराई जाती है। 

कांग्रेस ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को लिखा पत्र

 

कैमरे की लाइट थी- SPG
गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस शिकायत पर बयान दिया है कि उन्हें अभी तक किसी तरह की आधिकारिक शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, उनकी तरफ से एसपीजी के डायरेक्टर को इस मामले की जांच करने को कह दिया गया है। वहीं, SPG की तरफ से कहा गया है कि उन्होंने वीडियो क्लिप को देखा है, जिसमें एक ग्रीन लाइट राहुल के चेहरे पर दिख रही है। वह कांग्रेस के ही फोटोग्राफर की लाइट है। इस बात की जानकारी राहुल गांधी के स्टाफ को भी दी जा चुकी है।

 

Created On :   11 April 2019 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story