संजय निरुपम का पीएम पर हमला, कहा- औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं मोदी 

संजय निरुपम का पीएम पर हमला, कहा- औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं मोदी 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी की तुलना आधुनिक औरंगजेब से की है। ये भी कहा कि पीएम मोदी से बीजेपी के लोग भी त्रस्त हो चुके हैं। संजय निरुपम ने पीएम मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर वोट मांगने का भी आरोप लगाया है। 

वाराणसी में जनसभा के दौरान बोले संजय निरुपम
दरअसल वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे कांग्रेस नेता अजय राय के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे। इस दौरान संजय निरुपम ने कहा, वाराणसी के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना वे औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं। क्योंकि यहां पर कॉरिडोर के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को तुड़वाया गया और विश्वानाथ मंदिर में दर्शन के नाम पर 550 रूपए का फीस लगाया गया।

निरुपम ने कहा, ये इस बात का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वो पीएम मोदी कर रहें हैं। औरंगजेब ने "जजिया कर" लगाकर हिंदुओं पर अत्याचार किया था, उसी तरह पीएम मोदी मंदिरो को तोड़कर बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जजिया कर लगा रहें हैं।

"पीएम गोधरा कांड के आरोपी हैं"
आधे कांग्रेस नेता के जमानत पर होने के बीजेपी के दावों पर संजय निरुपम ने कहा, कम से कम अमित शाह जैसे तड़ीपार लोगों की तरह जजों की हत्या नहीं कराते हैं। नरेंद्र मोदी 2002 के गुजरात गोधरा कांड के आरोपी हैं। अगर जमानत पर रहना अपराध है तो साध्वी प्रज्ञा को क्यों उम्मीदवार बनाया गया? बता दें कि साध्वी प्रज्ञा भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर वोट मांग रहे मोदी
उन्होंने पीएम मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर वोट मांगने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, मोदी सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर वोट मांग रहे हैं। सेना ने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे तब क्या नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री थे? रक्षा मंत्रालय पर सवाल उठाते हुए निरूपम ने कहा, उस रक्षा मंत्रालय का क्या करना जब देश के रक्षा मंत्री, विदेश मंत्री, रेल मंत्री और वित्त मंत्री भी चुनाव नहीं लड़ रहें हैं। चुनाव लड़ रहा है निरहुआ, सन्नी देओल, मनोज तिवारी और प्रज्ञा ठाकुर। अगर मोदी लहर होती तो सभी चुनाव लड़ते।

कर्नाटक के राज्यपाल की तुलना कुत्ते से की थी
गौरतलब है कि इससे पहले संजय निरुपम ने कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई वाला की तुलना कुत्ते से की थी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर बनी फिल्म बच्चों को दिखाए जाने पर कहा था, मोदी जैसे अशिक्षित और निरक्षर व्यक्ति पर बनी फिल्म देखकर बच्चे क्या सीखेंगे।

Created On :   8 May 2019 4:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story