कोरोना पॉप : कोविड-19 पर गाने वायरल!

Corona Pop: Songs on Kovid-19 go viral!
कोरोना पॉप : कोविड-19 पर गाने वायरल!
कोरोना पॉप : कोविड-19 पर गाने वायरल!
हाईलाइट
  • कोरोना पॉप : कोविड-19 पर गाने वायरल!

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। मानव स्वभाव ही ऐसा है कि यह गंभीर परिस्थिति में भी थोड़ा बहुत हास्य राहत के लिए खोज ही लेता है और कोरोनावायरस का बढ़ता प्रकोप भी कोई अपवाद नहीं है। जहां एक ओर यह महामारी फैल रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ मशहूर हस्तियों सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स कोविड-19 के गानों के साथ इस बाबत जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

गाने के बोल में गीत के साथ बीमारी कहां से शुरू होती है, स्वच्छता के बारे में, मास्क पहनने की जरूरत और हाथ धोने पर जोर देने जैसी बातों को भी समाहित किया गया है।

इस बाबत कुछ ऐसे गीत बनाए गए हैं, जिन्हें कोरोना पॉप की संज्ञा दी जा सकती है।

नरेंद्र चंचल का कोरोना भजन : दिग्गज भजन भक्ति गायक का होली के कार्यक्रम पर कोरोना पर गए गए भजन का वीडियो वायरल हो रहा है। गाने के बोल हैं, डेंगू भी आया, स्वाइन फ्लू भी आया, चिकनगुनिया ने शोर मचाया, खबरें की की होना, ओह किथो आया रे कोरोना, मया जी, किथो आया रे कोरोना।

कोविड-19 के लिए जेमी लीवर ने कोलावेरी डी को रिक्रिएट किया : जेमी ने धनुष के प्रसिद्ध गाने कोलावेरी डी की तर्ज पर ह्वाइ दिस कोरोना डिजीज? गाया। इसमें सबसे मजेदार हिस्सा वह है, जब जेमी के खांसने से गाने की शुरुआत होती है और वह बताती हैं कि यह बीमारी चीन के वुहान प्रांत से फैली।

वहीं, पाकिस्तानी गायक अली जफर ने भी को को कोरोनावायरस सांग गाकर पोस्ट किया है।

Created On :   17 March 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story