COVID-19: विजयवर्गीय बोले- देश में हैं 33 करोड़ देवी-देवता, कुछ नहीं कर सकता कोरोना

Coronavirus scare: Kailash Vijayvargiya said 33 Crore god-goddess in india, corona can not effect
COVID-19: विजयवर्गीय बोले- देश में हैं 33 करोड़ देवी-देवता, कुछ नहीं कर सकता कोरोना
COVID-19: विजयवर्गीय बोले- देश में हैं 33 करोड़ देवी-देवता, कुछ नहीं कर सकता कोरोना
हाईलाइट
  • देश में कोरोनावायरस के खतरे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान
  • विजयवर्गीय ने कहा- 33 करोड़ देवी-देवताओं वाले देश में इस कोरोना का कोई असर नहीं होगा

डिजिटल डेस्क, इंदौर। देश-दुनिया में कोरोनावायरस ने कोहराम मचा रखा है, अब तक हजारों लोगों की जान जा चुकी है, बड़ी संख्या में लोग अभी भी इससे संक्रमित हैं। केंद्र से लेकर राज्यों की सरकार सुरक्षा के इंतजाम करने के साथ ही एहतियात बरतने की अपील कर रही हैं। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कोरोना के खतरे से बेखौफ नजर आ रहे हैं। कोरोनावायरस को लेकर उन्होंने अजीबो-गरीब बयान दिया है। बीजेपी नेता विजयवर्गीय का है कि, हमारे देश में करीब 33 करोड़ देवी-देवता रहते हैं इसलिए यह वायरस हमारा कुछ नहीं कर सकता।

हनुमान जी के मुखौटे में पहुंचे विजयवर्गीय
दरअसल इंदौर में हर साल आयोजित होने वाले बजरबट्टू सम्मेलन को इस साल कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए निरस्त कर दिया गया है। इंदौर के एडीएम बीबीएस तोमर ने बताया, सभी गैर-आयोजकों से चर्चा करने के बाद लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है। कार्यक्रम की औपचारिकता पूरी कर आयोजन समाप्त कर दिया गया है। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय हनुमान जी का मुखौटा लगाकर लोगों के बीच पहुंच गए, जहां उन्होंने कहा, 33 करोड़ देवी-देवताओं वाले देश में कोरोना का कोई असर नहीं हो सकता है।

"हमारे साथ कोरोना पछाड़ हनुमान"
विजयवर्गीय ने कहा, हमें कोरोनावायरस नहीं हो सकता, क्योंकि हमारे साथ कोरोना पछाड़ हनुमान हैं। बता दें कि, सिर्फ कैलाश विजयवर्गीय ने ही नहीं बल्कि हनुमान की वेशभूषा धारण करने वाले पूर्व विधायक जीतू जिराती ने भी कहा, बजरबट्टू सम्मेलन में उन्हें कोरोना हनुमान नाम दिया गया है जिनके आशीर्वाद से किसी को भी संक्रमण नहीं होगा।

Created On :   14 March 2020 6:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story