LOVE: पाकिस्तानी लड़की से मराठी युवक को हुआ प्यार, बॉर्डर पार करने की कोशिश में BSF ने पकड़ा

Crazy Marathi young man was crossing the border in love of Pakistani girl, BSF caught
LOVE: पाकिस्तानी लड़की से मराठी युवक को हुआ प्यार, बॉर्डर पार करने की कोशिश में BSF ने पकड़ा
LOVE: पाकिस्तानी लड़की से मराठी युवक को हुआ प्यार, बॉर्डर पार करने की कोशिश में BSF ने पकड़ा
हाईलाइट
  • कराची की लड़की के संपर्क में था युवक
  • परिवार ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

​डिजिटल डेस्क, उस्मानाबाद। शहर के ख्वाजा नगर इलाके का निवासी और मैकेनिकल इंजीनियरिंग (द्वितीय वर्ष) की पढ़ाई कर रहा 20 वर्षीय जीशान सिद्दीकी सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की लड़की को दिल दे बैठा। इश्क इस कदर बढ़ा कि उससे मिलने वह घर से भाग निकला। गुरुवार देर रात उसे पाकिस्तान में घुसने से पहले सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने कच्छ में पकड़ लिया। अब उसे उस्मानाबाद पुलिस की हिरासत में शहर लाया जा रहा है, जहां उससे इस संबंध में पूछताछ की जाएगी। उसके पिता उस्मानाबाद की एक मस्जिद में मौलाना हैं।

उस्मानाबाद पुलिस अधीक्षक राजतिलक रौशन ने बताया कि पूर्वी कच्छ की पुलिस अधीक्षक परीक्षिता राठौड़ द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम कच्छ के रण में ढोलावीरा गांव में महाराष्ट्र में पंजीकृत एक मोटरसाइकिल के लावारिस स्थिति में पड़े होने की सूचना के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी किया। इसके बाद सीमा सुरक्षा बल ने जीशान को उस समय पकड़ लिया, जब वह पाकिस्तान में प्रवेश करने की मंशा से सीमा की ओर जा रहा था। जीशान इंजीनियरिंग का छात्र है और वह मोटरसाइकिल से उस्मानाबाद से गुजरात पहुंचा था। बाद में उसकी मोटरसाइकिल रेत में धंस गई, तो वह पाकिस्तानी सीमा की तरफ पैदल ही चल पड़ा। इस बीच वह करीब 60 किलोमीटर तक पैदल चला और गांव के लोगों से पूछता रहा कि पाकिस्तान की सीमा पार करने के लिए किधर से जाया जा सकता है।

परिवार ने दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट
श्री रौशन ने बताया कि 11 जुलाई को उक्त युवक किसी काम के बहाने अपने घर से निकला। जब वह कई घंटे तक नहीं लौटा, तो उसके परिवार द्वारा यहां गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई। उसने घर से भागते ही पुराना सिम कार्ड बंद कर दिया और नया सिम अपने मोबाइल फोन में डाल दिया था। पुलिस ने किसी तरीके से उसका मोबाइल लोकेशन ट्रेस किया, तो वह कच्छ का निकला। पुलिस भांप गई कि वह पाकिस्तान भाग सकता है, इसलिए फौरन कच्छ पुलिस को अलर्ट किया गया और कच्छ पुलिस ने बीएसएफ की मदद ली।

कराची की लड़की के संपर्क में था युवक
पुलिस अधिकारी के मुताबिक परिवार द्वारा गुमशुदगी की शिकायत के बाद जब युवक के सोशल मीडिया अकाउंट्स चेक किए गए, तो पता चला कि वह पिछले तीन-चार महीने से कराची की एक लड़की के संपर्क में था। उस लड़की को उसने मेल भी किए थे।

Created On :   18 July 2020 12:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story