सीआरपीएफ जवान, 5 वर्षीय बच्चे को मारने वाले आतंकवादी की पहचान हुई

CRPF jawan, terrorist identified to kill 5-year-old child identified
सीआरपीएफ जवान, 5 वर्षीय बच्चे को मारने वाले आतंकवादी की पहचान हुई
सीआरपीएफ जवान, 5 वर्षीय बच्चे को मारने वाले आतंकवादी की पहचान हुई

श्रीनगर, 26 जून (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में एक हमले को अंजाम देने के लिए जिम्मेदार आतंकवादी की पहचान कर ली है, जिसमें एक पांच साल के बच्चे की मौत हो गई और एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा किए गए एक ट्वीट के अनुसार, आतंकवादी जाहिद दास जेकेआईएस संगठन से जुड़ा है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया, पुलिस ने नाबालिग लड़के और सीआरपीएफ जवान के कातिल की पहचान कर ली है। जेकेआईएस संगठन के एक आतंकवादी, जाहिद दास को आज के बिजबेहरा हमले में शामिल पाया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

बिजबेहरा में पुलिस पार्टी पर मोटरसाइकिल सवार आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में पांच वर्षीय निहान की मौत हो गई थी। हमले में श्यामल कुमार नामक सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया। जानकारी के अनुसार, जिस समय गोलीबारी हुई, तब दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले का रहने वाला निहान अपने पिता के साथ बस स्टॉप पर था।

सीआरपीएफ कश्मीर जोन के आईजी राजेश कुमार ने कहा, यह घटना दोपहर लगभग 12:15 बजे घटी। दो लोग स्कूटी पर आए थे। उन्होंने सीआरपीएफ के जवान पर गोलीबारी की, जो यहां तैनात था। जब वे भाग रहे थे और सुरक्षा बलों की ओर फायरिंग कर रहे थे, उस समय सड़क पर नागरिकों की काफी आवाजाही थी। इस हमले एक नागरिक (बच्चा) भी घायल हो गया और बाद में उसने दम तोड़ दिया।

Created On :   26 Jun 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story