comScore

दिल्ली: सीनियर को गोली मारने के बाद सीआरपीएफ अधिकारी ने की आत्महत्या

दिल्ली: सीनियर को गोली मारने के बाद सीआरपीएफ अधिकारी ने की आत्महत्या

हाईलाइट

  • दिल्ली में सीनियर को गोली मारने के बाद सीआरपीएफ अधिकारी ने आत्महत्या की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के पॉश इलाके लोधी एस्टेट में शुक्रवार देर रात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक सब इंस्पेक्टर ने अपने AK-47 सर्विस हथियार से पहले एक सीआरपीएफ इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी। खबर है कि, अधिकारियों के बीच घटना से पहले कथित रूप से लड़ाई हुई थी। हादसा रात को करीब 10.30 बजे 61, लोधी एस्टेट, गृह मंत्रालय (एमएचए) को आवंटित एक बंगले में हुआ।

घटनास्थल पर जब पुलिस की टीम पहुंची तो उन्होंने देखा, इंस्पेक्टर ने खाना खाने के लिए टिफिन को बस खोला ही होगा तभी उसे गोली मारी गई, जबकि दूसरे सीआरपीएफ अधिकारी का शव फर्श पर पड़ा था। दोनों अधिकारियों को गोली लगी थी और जब तक पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तब तक वे मर चुके थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि किस वजह ने अधिकारी को यह कदम उठाने पर मजबूर किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शुरुआती जांच से पता चला है कि दोनों अधिकारियों के बीच हाथापाई हुई थी, जिस कारण सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने अपने सहयोगी दशरथ सिंह पर गोली चला दी। दोनों एक ही कमरे में रहते थे। सब-इंस्पेक्टर जम्मू-कश्मीर के उधमपुर का था, जबकि इंस्पेक्टर हरियाणा के रोहतक का था।

डीआईजी, सीआरपीएफ, एम. दिनाकरन ने कहा, कल रात एक भयावह घटना में सीआरपीएफ के 122 बीएन के एक एसआई ने अपने सर्विस हथियार से खुद को गोली मारने से पहले उसी बीएन के इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना 61, लोधी एस्टेट की है। घटना की वजहों का पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया गया है।

कमेंट करें
6RxhA