दलाई लामा ने की पेलोसी के पति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

Dalai Lama wishes Pelosis husband a speedy recovery
दलाई लामा ने की पेलोसी के पति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
हिमाचल प्रदेश दलाई लामा ने की पेलोसी के पति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
हाईलाइट
  • लोकतांत्रिक स्वतंत्रता का सम्मान करता हूं

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। अमेरिकी हाउस की स्पीकर नैन्सी पेलोसी के पति पॉल पेलोसी पर घर पर जानलेवा हमला किए जाने से चिंतित तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने उनको पत्र लिखकर सहानुभूति व्यक्त की है। उन्होंने लिखा, मैं जानता हूं कि उनके पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है। फिर भी, मैं प्रार्थना करता हूं कि उनका स्वास्थ्य जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाए।

मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि हमलावर आपके घर में घुसा और आपके पति पर हमला कर दिया। मुझे विश्वास है कि आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। मैं संयुक्त राज्य अमेरिका और लोकतांत्रिक स्वतंत्रता का सम्मान करता हूं। लेकिन किसी भी रूप में हिंसा समाज के संगठन और विकास में कोई सकारात्मक योगदान नहीं दे सकती है, चाहे वह अमेरिका या कोई अन्य देश। दलाई लामा ने अध्यक्ष पेलोसी और उनके परिवार के लिए प्रार्थना और कामना करते हुए अपना पत्र समाप्त किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Oct 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story