दिल्ली : जुआ रैकेट चलाने के आरोप में 10 गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
छापेमारी दिल्ली : जुआ रैकेट चलाने के आरोप में 10 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • सार्वजनिक जुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने जुआ रैकेट चलाने वाले दस लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने छापेमारी के दौरान नकदी और ताश के पत्ते बरामद किए हैं।

बाहरी दिल्ली के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि बाहरी जिले के अधिकार क्षेत्र में संगठित अपराध को नियंत्रित करने के लिए बाहरी जिले के विशेष स्टाफ को अपराध में शामिल अपराधियों की जानकारी हासिल करने और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास करने का जिम्मा सौंपा गया। उनके प्रयास से रणहोला में जुए के एक रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। जुआ खेलने के लिए दांव पर लगाई गई 1,56,890 रुपये की नकद राशि की बरामदगी के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सिंह ने कहा कि एसीपी अरुण कुमार चौधरी और इंस्पेक्टर प्रवीण को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग रणहोला में जुआ रैकेट चला रहे हैं। इसकी जानकारी जुटाई गई और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी दल का गठन किया गया। रैकेट का सरगना सुखबीर बताया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया कि सूचना के आधार पर टीम ने रणहौला क्षेत्र के विक्रांत चौक पर छापा मारा, जहां सरगना सुखबीर सहित दस लोगों को ताश के पत्तों के साथ जुआ खेलते पाया गया। दस लोगों को पकड़ा गया और मौके से सट्टे के लिए दांव पर रखी गई 1,56,890 रुपये की नकद राशि और 416 ताश के पत्ते बरामद किए गए।

बाद में, दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा 12/09/55 के तहत प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस ने बताया कि सरगना सुखबीर पहले भी दो अन्य जुए के मामलों में शामिल रहा है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story