दिल्ली : साबुन-तेल के पैकेट में मिला मादक पदार्थ, विदेशी गिरफ्तार

Delhi: Drug found in soap-oil packet, foreigner arrested
दिल्ली : साबुन-तेल के पैकेट में मिला मादक पदार्थ, विदेशी गिरफ्तार
दिल्ली : साबुन-तेल के पैकेट में मिला मादक पदार्थ, विदेशी गिरफ्तार

नई दिल्ली।, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। महाबंद के दौरान चप्पे-चप्पे पर मौजूद पुलिस की मौजूदगी से बेखबर तस्कर अपने काम को अंजाम देने में जुटे हैं। कहीं शराब पकड़ी जा रही है, तो कहीं मादक पदार्थ और नशीली गोलियां। फिलहाल दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस ने एक विदेशी नागरिक नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है। यह शख्स तेल-साबुन-चाय पत्ती के पैकेट्स में छिपाकर मादक पदार्थ ले जा रहा था।

सोमवार को आईएएनएस को यह जानकारी जिला डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने दी।

डीसीपी के मुताबिक, थाना महरौली के सिपाही सुनील, रविंद्र, नीरज, राजेंद्र, 26-27 अप्रैल को तड़के करीब तीन बजे मोटर साइकिल पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। उसी वक्त स्कूटी पर महरौली शिव मंदिर मार्केट के पास एक विदेशी नागरिक स्कूटी पर आता दिखाई दिया, जोकि कालूराम चौक की तरफ से आ रहा था।

पुलिस टीम ने देर रात सड़क पर घूमने की वजह पूछी तो वो कोई सही जवाब नहीं दे पाया। स्कूटी पर उसके पास थैलों में घरेलू और किचिन का सामान था। सामान की जांच की गयी तो पता चला कि, साबुन, चाय पत्ती और तेल के पैकेट्स के अंदर मादक पदार्थ छिपा हुआ है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि, आरोपी नाइजीरियाई मूल का होने के बाद भी बिना वैध दस्तावेजों के भारत में छिपकर रह रहा था।

डीसीपी के मुताबिक, छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी के पास से बरामद मादक पदार्थ का नाम केटामाइन है। जिसका वजन 705 ग्राम निकला।

-- आईएएनएस

Created On :   27 April 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story