दिल्ली : स्पेशल सेल ने 3 आतंकवादी गिरफ्तार किए

Delhi: Special Cell arrested 3 terrorists
दिल्ली : स्पेशल सेल ने 3 आतंकवादी गिरफ्तार किए
दिल्ली : स्पेशल सेल ने 3 आतंकवादी गिरफ्तार किए
हाईलाइट
  • दिल्ली : स्पेशल सेल ने 3 आतंकवादी गिरफ्तार किए

नई दिल्ली, 9 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन आतंकवादियों को पकड़ा है। इनके पास से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं। दिल्ली पुलिस मुख्यालय के सूत्रों ने गुरुवार दोपहर में इन आतंकवादियों की गिरफ्तारी की पुष्टि आईएएनएस से की।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के लोधी कालोनी इलाके में मौजूद पड़ताल केंद्र में इन आतंकवादियों से पूछताछ जारी है। गुरुवार सुबह तीन अलग-अलग टीमों ने इन आतंकियों से पूछताछ की थी। इसके बाद स्पेशल सेल की तीनों टीमों ने आतंकवादियों से मिली जानकारियां आपस में साझा की।

स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल इन तीनों आतंकवादियों से अलग-अलग बातचीत करने के बाद इस वक्त एक साथ बैठाकर पूछताछ की जा रही है। अब से थोड़ी ही देर में इन आतंकवादियों की आधिकारिक जानकारी दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल द्वारा पुलिस मुख्यालय में दिए जाने की उम्मीद है।

सूत्रों ने बताया कि इन तीनों से मिली जानकारी के आधार पर तमाम संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी भी शुरू कर दी गई है।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को तीनों आतंकवादियों को उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में हुई एक मुठभेड़ के बाद पकड़ा जा सका। ये तीनों आतंकवादी आईएसआईएस से प्रभावित थे।

उल्लेखनीय है कि 25 नवंबर, 2010 को भी दिल्ली पुलिस ने आईएसआईएस से प्रभावित तीन आतंकवादियों को असम में पकड़ा था। उन आतंकवादियों के पास से विस्फोटक भी जब्त किया गया था।

Created On :   9 Jan 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story