जिस व्यापारी ने करोड़ों देकर खरीदा था मोदी का सूट, दो लोगों ने मिलकर उसे ठग लिया

Diamond trader who buys Modis suit cheated by Two brothers
जिस व्यापारी ने करोड़ों देकर खरीदा था मोदी का सूट, दो लोगों ने मिलकर उसे ठग लिया
जिस व्यापारी ने करोड़ों देकर खरीदा था मोदी का सूट, दो लोगों ने मिलकर उसे ठग लिया
हाईलाइट
  • 4.31 करोड़ में खरीदा था मोदी का सूट
  • दोनों भाइयों ने मिलकर किया 1 करोड़ का धोखा
  • समय बीतने के बाद भी नहीं लौटाए पैसे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सूट 4 साल पहले जिस डायमंड कारोबारी ने 4.31 करोड़ रुपए में खरीदा था, उस व्यापारी दो भाइयों ने मिलकर ठग लिया है। व्यापारी ने पुलिस थाने में ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। 

धर्मनंदन डायमंड्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन लालजी भाई पटेल ने बयाया कि उनसे हिम्मत और विजय कोशिया नामक दो भाइयों ने 1500 कैरेट वजन के बिना कटे हुए 1 करोड़ के हीरे खरीदे थे। दोनों भाइयों ने 120 दिनों में पूरे पैसे चुकाने का वादा किया था, जो हीरे के व्यापार में होता है, लेकिन तयशुदा समय बीत जाने के बाद भी उन्होंने पैसे नहीं लौटाए हैं। लालजीभाई ने जब दोनों से संपर्क करना चाहा तो उनका नंबर भी बंद आ रहा है। 

बता दें कि हीरा व्यापारी लालाजीभाई पटेल ने 2015 में नरेंद्र मोदी का पिनस्ट्रिप सूट खरीदा था, ये सूट मोदी ने तत्कालिन अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की भारत अगुवाई पर पहना था। सूट पर सुनहरे अक्षरों में नरेंद्र मोदी लिखा हुआ था। पुलिस निरीक्षक जेड एन घासुरा ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

धर्मानंदन डायमंड्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन लालजीभाई पटेल 30 साल से हीरो का कारोबार कर रहे हैं। इनकी कंपनी  का वार्षिक राजस्व 6000 करोड़ है और वह करीब 8000 लोगों को रोजगार देते हैं।

 

 

 

Created On :   26 April 2019 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story