शिक्षक के बेटे के बाद बिहार में डॉक्टर के बेटे का अपहरण

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
पटना शिक्षक के बेटे के बाद बिहार में डॉक्टर के बेटे का अपहरण

डिजिटल डेस्क, पटना। पटना में एक शिक्षक के बेटे के अपहरण और बड़ी फिरौती की मांग की खबर सामने आने के तुरंत बाद, मुजफ्फरपुर के प्रमुख डॉक्टर के बेटे का अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को उसके स्कूल के बाहर से अपहरण कर लिया, पुलिस ने यह जानकारी दी।

डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद ने कहा, अपहरणकर्ता बच्चे का उसके स्कूल के गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वह बाहर आया, अपहरणकर्ता उसे जबरन कार में ले गए और मौके से फरार हो गए। हम अपहरणकर्ताओं की पहचान और उनके ठिकाने का पता लगाने के लिए इलाके के सीसीटीवी खंगाल रहे हैं।

पीड़ित की पहचान जाने-माने डॉक्टर एसपी सिंह के बेटे विवेक कुमार सिंह के रूप में हुई है। पीड़ित परिवार के लोग पुलिस से उसकी सकुशल रिहाई सुनिश्चित करने की गुहार लगा रहे हैं। हालांकि अपहरणकर्ताओं ने अब तक फिरौती के लिए फोन नहीं किया है।

पटना के बाहरी इलाके बिहटा से गुरुवार को एक शिक्षक के बेटे का अपहरण कर लिया गया। अपहर्ताओं ने पीड़ित परिवार से उसकी सकुशल रिहाई के लिए 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। एक के बाद एक अपहरण की घटनाएं नीतीश कुमार सरकार के साथ-साथ बिहार पुलिस के लिए भी बड़ा सिरदर्द बन रही हैं, जो एनएमसीएच के लापता डॉक्टर का पता लगाने में भी नाकाम रही है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story