दैनिक भास्कर हिंदी: उप्र : कच्ची दीवार गिरी, 7 साल की बच्ची की मौत

July 28th, 2019

हाईलाइट

  • उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव में शनिवार की शाम बारिश की वजह से एक घर की कच्ची दीवार गिर गई, जिसमें दबकर सात साल की बच्ची की मौत हो गई है
  • बबेरू के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) कुलदीप सिंह ने रविवार को बताया, पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही रिमझिम बारिश की वजह से जगरूप वर्मा के कच्चे घर की एक दीवार शनिवार शाम करीब सात बजे भरभरा कर गिर गई, जिसमें दबकर उसकी सात साल की बेटी वंदना की मौत हो गई
बांदा, 28 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव में शनिवार की शाम बारिश की वजह से एक घर की कच्ची दीवार गिर गई, जिसमें दबकर सात साल की बच्ची की मौत हो गई है।

बबेरू के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) कुलदीप सिंह ने रविवार को बताया, पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही रिमझिम बारिश की वजह से जगरूप वर्मा के कच्चे घर की एक दीवार शनिवार शाम करीब सात बजे भरभरा कर गिर गई, जिसमें दबकर उसकी सात साल की बेटी वंदना की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि रविवार को बिसंडा थाने की पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टमके लिए भेजा है और मामले की जांच की जा रही है।

--आईएएनएस