सुकमा CRPF कैंप में फायरिंग, अपने ही साथियों पर जवान ने बरसाई गोलियां, चार की मौत 3 घायल

Firing in Sukma CRPF camp, jawan fired bullets at his own comrades, 4 killed, 3 injured
सुकमा CRPF कैंप में फायरिंग, अपने ही साथियों पर जवान ने बरसाई गोलियां, चार की मौत 3 घायल
छत्तीसगढ़ सुकमा CRPF कैंप में फायरिंग, अपने ही साथियों पर जवान ने बरसाई गोलियां, चार की मौत 3 घायल
हाईलाइट
  • CRPF जवान बना कातिल

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के शिविर में एक जवान ने ही अपने सहयोगियों पर ताबड़तोड फायरिंग कर दी।  मिली जानकारी के मुताबिक गोली चलने की इस घटना में चार जवानों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य साथी घायल हो गए हैं।  

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सुकमा के मराईगुडा थाना क्षेत्र में आने वाले सीआरपीएफ कैंप में हुई फायरिंग में सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के चार जवान की मौत हो गई जबकि तीन घायल हुए हैं। 

अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। बस्तर के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि सुकमा जिले के लिंगमपल्ली गांव में स्थित सीआरपीएफ की 50वीं बटालियन के शिविर में एक जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी। जिसमें चार जवानों की मौत हो गई वहीं तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं। सुकमा के लिंगमपल्ली कैंप में ये वारदात हुई। जवान द्वारा गोली चलाने की वजह साफ नहीं हो पाई है।

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आज तड़के करीब 3.30 बजे एक जवान ने विवाद के बाद अपनी एके-47 राइफल से अन्य जवानों पर गोली चला दी। इस घटना में चार जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही अन्य जवान और अधिकारी वहां पहुंचे तथा आरोपी जवान को पकड़ लिया गया है। और घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी जवान से पूछताछ करने में जुट गई है।

Created On :   8 Nov 2021 4:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story