comScore

251 में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी के MD मोहित गोयल समेत 3 को दिल्ली पुलिस ने किया अरेस्ट

June 11th, 2018 13:01 IST

हाईलाइट

  • 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स के मालिक मोहित गोयल अरेस्ट।
  • मोहित गोयल के साथ उसके तीन साथियों को भी जबरन वसूली के आरोप में किया गया अरेस्ट।
  • पिछले साल भी ठगी के आरोप में मोहित को किया गया था अरेस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 251 रुपए में स्मार्टफोन देने का दावा करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स के मालिक मोहित गोयल समेत उसके तीन साथियों को रविवार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इन लोगों को रेप के एक मामले को रफादफा करने की आड़ में जबरन वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मालूम हो कि मोहित गोयल वहीं शख्स है जिसे पुलिस ने ठगी के आरोप में भी पिछले साल गिरफ्तार किया था। 

बिजनसमैन से जबरन वसूली
DCP नॉर्थ वेस्ट असलम खान ने बताया कि मुखबीर की सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने गोयल और उसके साथियों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर पांच बिजनसमैन को हनी ट्रेप में फंसाने के बाद मामले को रफा दफा करने के लिए जबरन वसूली करने का आरोप लगा है। बता दें कि भिवंडी में एक इवेंट मैनेजर ने फार्महाउस में कुछ बिजनसमैन पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया था।

तीन महीने जेल में रह चुका है मोहित
मोहित गोयल को ठगी के आरोप में तीन महीने की जेल भी हो चुकी है। हाल ही में उसे जमानत मिली है। दरअसल पिछले साल फरवरी में गोयल को फ्रॉड के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गाजियाबाद बेस्ड आयाम इंटरप्राइजेज नाम की एक फर्म के मालिक ने गोयल पर 16 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था और FIR दर्ज कराई थी। FIR में आयाम इंटरप्राइजेज के मालिक ने दावा किया था कि मोहित गोयल ने उनसे फ्रीडम 251 फोन की डिस्ट्रीब्यूटरशिप देने के नाम पर नवंबर 2015 में RTGS के माध्यम से 30 लाख रुपए लिए थे। इसके बाद उन्हें केवल 13 लाख रुपए के ही फोन डिलिवर किए गए। बाकी के फोन डिलीवरी न होने पर जब गोयल से बचे हुए 16 लाख रुपए मांगे गए तो उसने जान से मारने की धमकी दी। 

कमेंट करें
XCncN