कैप्टन दीपक साठे की राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि

Funeral with state honor of Captain Deepak Sathe
कैप्टन दीपक साठे की राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि
कैप्टन दीपक साठे की राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि

मुंबई, 11 अगस्त (आईएएनएस)। केरल के कोझिकोड में बीते शुक्रवार को हुए विमान हादसे में मारे गए कैप्टन दीपक साठे का अंतिम संस्कार मंगलवार को यहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

उनके बेटों - शांतनु और धनंजय ने अपने आवास स्थल नहर अमृत शक्ति के परिसर में रक्षा बलों, महाराष्ट्र पुलिस, विभिन्न राजनीतिक नेताओं और समाज के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में उनका अंतिम संस्कार किया।

उनके परिवार के एक करीबी मित्र कैप्टन डीएस यादव ने कहा, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, सशस्त्र बलों, और विभिन्न संगठनों व संस्थानों की ओर से उन्हें माल्यार्पण किया गया, जिनके संग वह जुड़े हुए थे और इसके बाद विक्रोली विद्युत शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

उनकी पत्नी सुषमा और बेटों ने एक विशेष श्रद्धांजलि देते हुए कहा, दीपक साठे एक प्यार करने वाले पति और देखभाल करने वाले पिता थे और हम उनके इस दुखद निधन से बेहद दुखी हैं। वह एक पारिवारिक व्यक्ति थे और मौका मिलने पर उन्हें परिवार और दोस्तों संग वक्त बिताना पसंद था। वह एक शांत, साधारण और सच्चे इंसान थे जो अपने आसपास के लोगों में खुशियां बांटते थे।

परिवार ने आगे कहा, उन्होंने अपने बच्चों को दिन में ईमानदारी के साथ काम करने और रात में एक अच्छी नींद के साथ सोने की सोच के साथ हमेशा प्रेरित किया। उन्होंने हमें खेल, नए अनुभवों, नई जगहों व विभिन्न पकवानों का स्वाद लेने के लिए हमेशा प्रेरित किया। वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे।

एएसएन/एसजीके

Created On :   11 Aug 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story