पटना में पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर नाबालिग से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

Gangrape with minor near 500 meters from police station in Patna
पटना में पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर नाबालिग से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार
पटना में पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर नाबालिग से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पटना। कठुआ, उन्नाव, सूरत, रोहतक के बाद अब बिहार में भी नाबालिग से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। घटना मीठापुर सब्जी मंडी के पास हुई है। यह जगह पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर है। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने पीड़िता को हॉस्पिटल पहुंचाया। इसके साथ ही तत्काल एक्शन लेते हुए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य दो लोग भागने में कामयाब हो गए। 

 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस जांच में पता चला कि नाबालिग आरोपी युवक मोनू को पहले से जानती थी, आरोपी ने जाल बिछाकर उसे धोखे मिलने के लिए बुलाया, और अपने तीन साथियों को भी पहले से बुला रखा था। जब नाबालिग आरोपी से मिलने आई तो पहले आरोपी ने फुसलाकर उसका रेप किया, इस दौरान वहां पहले से मौजूद तीन और दोस्त आ गए, सभी ने उसका गैंगरेप किया। कोतवाली डीसीपी शिवली नोमानी ने बताया कि पीड़िता फतुआ की निवासी है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। वहीं अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम का गठन कर दिया गया है।

 

घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मूल रूप से पटना और बुध मार्ग के निवासी है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। बाकी आरोपियों के नाम छोटू, बऊआ, फेंकन हैं।

 

पुलिस ने बुलाई समीक्षा बैठक

सोमवार को कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर लिया है। गैंगरेप की घटना के बाद रविवार को पटना पुलिस हरकत में दिखी। आईजी नैय्यर हसनैन खान ने डीएसपी लॉ एंड ऑडर्र डॉ मोहम्मद शिब्ली नोमानी और कोतवाल रमाशंकर से रिपोर्ट तलब किया और फिर केस की समीक्षा बैठक बुलाई। इस बैठक में यह बात सामने आयी है कि आरोपी मोनू ने गहरी साजिश रची थी, गैंगरेप के बाद युवती की हत्या कर दी जाती।  

Created On :   16 April 2018 3:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story