सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ

Gangster Lawrence Bishnoi questioned in threatening letter to Salman Khan
सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ
सलमान खान को धमकी सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ
हाईलाइट
  • सलमान खान को मिले धमकी भरे पत्र में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे पत्र के सिलसिले में पूछताछ की। इसकी जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को दी।

सूत्रों के अनुसार, बिश्नोई का पूछताछ में कहना है कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है और उन्हें नहीं पता कि वह पत्र किसने लिखा है।

बिश्नोई ने कथित तौर पर काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, बिश्नोई समुदाय काले हिरण को पवित्र मानता है, इसलिए इस मामले में सलमान खान की कथित संलिप्तता होने पर लॉरेंस ने एक्टर की हत्या करने की साजिश रची थी। बताया जाता है कि हत्या करने के लिए रेकी भी की गई थी, लेकिन आखिरी वक्त पर उनकी यह साजिश नाकाम हो गई।

मुंबई पुलिस ने कहा कि 87 वर्षीय सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 7.30 बजे धमकी भरा पत्र मिला था। यह पत्र उन्हें एक बेंच पर मिला, जहां वह आमतौर पर जॉगिंग के बाद आराम करते हैं। इसमें उन्हें और सलमान खान को मारने की धमकी दी गई।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story