गोवा सीएम ने विपक्षी विधायक पर फोटो से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

Goa CM accuses Opposition MLA of molesting photo
गोवा सीएम ने विपक्षी विधायक पर फोटो से छेड़छाड़ का लगाया आरोप
गोवा सीएम ने विपक्षी विधायक पर फोटो से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

पणजी, 26 अगस्त (आईएएनएस)। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने बुधवार को एक विपक्षी विधायक पर उनकी फोटोग्राफ के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया, जिसमें ये दिखाया गया है कि बीते सप्ताह ड्रग्स से संबंधित मामले में गिरफ्तार एक बॉलीवुड अभिनेता ने इस साल उनके जन्मदिन पर उनसे मुलाकात की थी।

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए, सावंत ने कहा कि, विपक्षी विधायक रोहन खौंटे ने इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट से तिथि को क्रॉप कर दिया है, ताकि ये दिखाया जा सके कि बीते सप्ताह एक संगठित रेव पार्टी आयोजित करने वाले कपिल झावेरी और वह (मुख्यमंत्री) इस साल 24 अप्रैल को उनके जन्मदिन पर मिले थे।

सावंत ने कहा, विपक्षी विधायक मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। वास्तविक तिथि को छुपाने के लिए उन्होंने फोटो को क्रॉप किया है।

मंगलवार को, पूर्व राजस्व मंत्री रोहन खौंटे ने आरोप लगाया कि सावंत और कई वरिष्ठ राज्य भाजपा नेता का झावेरी के साथ संबंध है। साथ ही उन्होंने सबूत के तौर पर झावेरी और सावंत व अन्य सत्तारूढ़ राजनेताओं की फोटो साझा की थी।

खौंटे ने ये आरोप उनके करीबी सहयोगी शैलेश शेट्टी के 19 अगस्त को रेव पार्टी सह-आयोजित करने के आरोप में पकड़े जाने के बाद लगाया है। शेट्टी के खिलाफ गोवा पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने नारकोटिक्स, ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

आरएचए/एएनएम

Created On :   26 Aug 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story