BJP ने रखा था 150+ टारगेट, गुजरातियों ने काट लिया 34% GST

Gujarat election result live 2017 BJP amit shah narendra modi set 150 target
BJP ने रखा था 150+ टारगेट, गुजरातियों ने काट लिया 34% GST
BJP ने रखा था 150+ टारगेट, गुजरातियों ने काट लिया 34% GST

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों ने साफ कर दिया है कि भारतीय जनता पार्टी के विकास पर अब भी गुजरातियों को विश्वास है। इस बार चुनाव में 99 सीटों के साथ भाजपा ने 22 साल बाद लगातार छठी बार राज्य में अपनी सरकार बनाई है। चुनाव से पहले भाजपा ने 150+ सीट का टारगेट रखा था, जो 99 पर आकर सिमट गया है। इन नतीजों से साफ हो गया है कि गुजरातियों ने भी भाजपा को 34 प्रतिशत GST काटकर 99 सीटें ही दी हैं। कुछ इसी तरह सोशल मीडिया पर भी लोग तरह-तरह के पोस्ट शेयर कर भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। आज सुबह से ही गुजरात चुनाव काफी ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया फेसबुक पर श्रीबाबु गुप्ता के एकाउंट से बीजेपी पर चुटकी लेते हुए एक पोस्ट शेयर की गई है। इस पोस्ट में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले 150 सीटों का टारगेट रखा था, लेकिन गुजरातियों ने 34 प्रतिशत GST काटकर उन्हें 99 सीटें ही दी हैं।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म "अंदाज अपना अपना" के एक सीन को पोस्ट कर कांग्रेस पार्टी पर चुटकी ली है। इस सीन में चुनाव के रूझानों को आमिर खान के एक्सप्रेशन से रिलेट कर दिखाया गया है।

सोनम महाजन के ट्विटर हैंडल से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया गया है। इसमें पीएम मोदी को एमएस धोनी के रूप में हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए दिखाया गया है, जबकि राहुल गांधी को श्रीलंकाई विकेटकीपर के रूप में दिखाया है।

Created On :   18 Dec 2017 1:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story