गुरुग्राम : भोंडसी जेल में ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में जेल वार्डन, सहयोगी गिरफ्तार

Gurugram: Jail warden, accomplice arrested for supplying drugs in Bhondsi jail
गुरुग्राम : भोंडसी जेल में ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में जेल वार्डन, सहयोगी गिरफ्तार
गुरुग्राम : भोंडसी जेल में ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में जेल वार्डन, सहयोगी गिरफ्तार
हाईलाइट
  • गुरुग्राम : भोंडसी जेल में ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में जेल वार्डन
  • सहयोगी गिरफ्तार

गुरुग्राम, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। गुरुग्राम के भोंडसी जेल के अंदर मादक पदार्थो की आपूर्ति से जुड़े एक रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए जिला पुलिस की एक अपराध शाखा टीम ने जेल वार्डन सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 110 ग्राम सल्फा और 24 ग्राम स्मैक बरामद की है।

आरोपी जेल वार्डन की पहचान हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के निवासी प्रेम चंद के रूप में हुई है। दूसरे आरोपी की पहचान रेवाड़ी जिले के अंकित के रूप में हुई।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों को शनिवार की रात सूचना मिलने के बाद भोंडसी जेल के पास डीएलएफ फेज -4 पुलिस स्टेशन की क्राइम ब्रांच ने पकड़ा।

पुलिस ने जेल वार्डन से 110 ग्राम सल्फा और 24 ग्राम स्मैक बरामद की। उनके खिलाफ यहां सेक्टर -65 पुलिस स्टेशन में एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि पूछताछ के दौरान अंकित ने खुलासा किया कि वह जेल वार्डन के माध्यम से एक अन्य आरोपी दीपक उर्फ दीपू को मादक पदार्थ सप्लाई करता था, जिसे भोंडसी जेल में रखा गया था और उस पर शस्त्र अधिनियम, स्नैचिंग और एनडीपीएस एक्ट ते तहत दर्ज करीब 10 मामले हैं।

जेल में कैदियों को ड्रग्स बांटने के लिए दीपक ने जेल में नेटवर्क स्थापित किया था। वह अपने भाई धरमबीर उर्फ मोटो से फोन पर ड्रग्स की मांग करता था।

सांगवान ने कहा, धर्मबीर ने अंकित को मादक पदार्थ सौंप दिया था, उसके बाद उसने जेल वार्डन को ड्रग्स की सप्लाई की थी। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर ड्रग्स सप्लाई करने और ड्रग्स दीपक के हवाले करने की जिम्मेदारी प्रेम चंद की थी लेकिन उससे पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

सांगवान ने कहा, पकड़े गए अपराधियों से पूरे रैकेट के बारे में पता लगाने के लिए पूछताछ की जाएगी।

वीएवी/एसजीके

Created On :   11 Oct 2020 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story