गुरूर टूटने की बारी अब राजस्थान और मध्य प्रदेश की : हार्दिक

Hardik patel interview on gujarat election result rajasthan MP election 2018
गुरूर टूटने की बारी अब राजस्थान और मध्य प्रदेश की : हार्दिक
गुरूर टूटने की बारी अब राजस्थान और मध्य प्रदेश की : हार्दिक

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का गुरूर तोड़ने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने राजस्थान और मध्य प्रदेश को निशाने पर लेने की बात कही है। हार्दिक ने कहा है कि मैं 2019 लोकसभा चुनाव तक आराम नहीं करने वाला हूं। मैं लोगों के बीच जाकर बीजेपी की गरीब विरोधी योजनाओं का खुलासा करूंगा और उनकी असलियत उजागर करूंगा।

एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में हार्दिक ने गुजरात चुनाव परिणाम के सवाल पर कहा कि मैं BJP का घमंड तोड़ने में कामयाब हुआ हूं। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि जिस पार्टी ने गुजरात ने 150 सीटें जीतने का दावा किया था, उसका घंमड अब टूट गया है। मैं संतुष्ट हूं कि मेरे कठिन परिश्रम की वजह से जो कांग्रेस पिछले 25 साल से एक कमजोर विपक्ष की भूमिका में थी उसे अब मजबूती मिलेगी।

मैं 2019 लोकसभा चुनाव तक आराम नहीं करूंगा
राजस्थान और मध्यप्रदेश चुनाव की रणनीतियों के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि मैं दोनों राज्यों में बीजेपी के खिलाफ आंदोलन करूंगा और बीजेपी की गरीब विरोधी योजनाओं का खुलासा करूंगा। मैं 2019 लोकसभा चुनाव तक आराम नहीं करने वाला हूं। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के इन्वीटेशन पर सवाल किया गया तो हार्दिक ने कुशलता से कहा कि एक चुनावों के मद्देनजर एक सौजन्य कॉल थी। मेरे कई मुख्यमंत्रियों से व्यक्तिगत और राजनीतिक संबंध हैं। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं।

2019 में मोदी के अलावा कोई भी बने पीएम उम्मीदवार
इंटरव्यू में पूछा गया कि राहुल गांधी अब कांग्रेस अध्यक्ष हैं। आप उनके नेतृत्व को कैसे देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए हार्दिक ने कहा कि राहुल गांधी एक ऐसे नेता हैं, जो भरोसेमंद है और झूठ नहीं बोलते। राहुल ने इस तरह के कई गंभीर बदलाव खुद में किए हैं। आने वाले वर्षों में लोग उन्हें स्वीकार भी करेंगे। हार्दिक से 2019 में पीएम उम्मीदवार के बारे में पूछा गया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोदी के अलावा कोई भी उम्मीदवार हो, कोई दिक्कत नहीं है।

सेक्स टेप से क्या-क्या नुकसान हुए?
सेक्स टेप वायरल वायरल होने और उससे होने वाले नुकसान के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि लोग परिपक्व हैं। वे पर्याप्त रूप से जानते हैं कि इस तरह की रणनीति को चुनाव राजनीति को प्रभावित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसके बाद अल्पेश और जिग्नेश में से कौन ज्यादा विश्वसनीय है पूछा गया तो हार्दिक ने कहा कि मैं जिग्नेश पर ज्यादा भरोसा करता हूं, मुझे उनका लीडरशिप स्टाइल पसंद है। हार्दिक ने कहा कि वैसे तो हम तीनों ही आम आदमी की परेशानियों के लिए लड़ रहे हैं और लड़ते रहेंगे।

Created On :   21 Dec 2017 11:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story