comScore

मुंबई में भारी बारिश, जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम

मुंबई में भारी बारिश, जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम

हाईलाइट

  • मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], २४ जुलाई (एएनआई): मुंबई में रात भर हुई बारिश से सायन, माटुंगा, माहिम, अंधेरी, मलाड और दहिसर सहित शहर के कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे बुधवार को बड़े ट्रैफिक जाम लग गए।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई में रात भर हुई बारिश ने सायन, माटुंगा, माहिम, अंधेरी, मलाड और दहिसर सहित शहर भर के कई इलाकों में पानी भर दिया। भारत के मौसम विभाग (IMD) ने मुंबई के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी करने के एक दिन बाद कहा कि यह चक्रवाती परिसंचरण अगले दो दिनों में शहर में अधिक बारिश लाएगा।

मुंबई में बारिश इतनी तेज थी कि इसने सायन में रेल पटरियों को तोड़ दिया। इसके अलावा, खराब दृश्यता के कारण बुधवार की तड़के शहर के अंधेरी इलाके में तीन कारों की टक्कर हो गई, जिससे आठ लोग घायल हो गए।

एक निजी मौसम पूर्वानुमान एजेंसी, स्काईमेट के अनुसार, आज तड़के 2:30 से 5:30 बजे के बीच सांताक्रूज वेधशाला में 51 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई, जिसके साथ शहर के अधिकांश हिस्सों में सुबह से ही मूसलाधार बारिश जारी है। मुंबई हवाई अड्डे से आने और जाने वाली उड़ानों की अनुसूचियों को भी 300 मीटर तक दृश्यता में कमी के कारण बाधित किया गया।

कमेंट करें
TNADX