झारखंड में कोरोना से लड़ने में हेमंत सरकार विफल : भाजपा

Hemant government failed to fight Corona in Jharkhand: BJP
झारखंड में कोरोना से लड़ने में हेमंत सरकार विफल : भाजपा
झारखंड में कोरोना से लड़ने में हेमंत सरकार विफल : भाजपा
हाईलाइट
  • झारखंड में कोरोना से लड़ने में हेमंत सरकार विफल : भाजपा

रांची, 13 जुलाई (आईएएनएस)। झारखंड में कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सोमवार को हेमंत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह सरकार राज्य की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। कोरोना से लड़ने में यह सरकार पूरी तरह विफल रही है।

प्रकाश ने आरोप लगाया कि पहले दिन से ही यह सरकार कोरोना महामारी से लड़ने के प्रति गंभीर नहीं है। ना तो किसी भी तरह के लगाए गए प्रतिबंध का पालन ठीक से किया गया, ना ही जांच की सुविधा ही बढ़ाई गई। सरकार के मंत्री व विधायकों ने नियमों की धज्जियां उड़ाईं।

उन्होंने कहा, भाजपा प्रारंभ से ही सरकार को सचेत करती रही, लेकिन हेमंत सरकार आत्मप्रशंसा और सस्ती लोकप्रियता बटोरने में लगी रही।

प्रकाश ने कहा कि राज्य में लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है, फिर भी सरकार व्यवस्था बढ़ाने के प्रति बेपरवाह बैठी है। राजधानी के अस्पतालों में यदि कोविड बेड का अभाव है तो फिर ग्रामीण क्षेत्र की क्या स्थिति होगी, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा, राज्य सरकार ने लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। अस्पताल में बेड की कमी की खबर सुनकर राज्य के लोग दहशत में हैं। चार महीनों में जो सरकार मरीजों के लिए आवश्यक सुविधा सुनिश्चित नहीं करा सकी, उसे शासन में बने रहने का कोई नैतिक हक नहीं है।

Created On :   13 July 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story