दैनिक भास्कर हिंदी: हिंदू सेना ने हीरो ट्रंप के भारत दौरे का किया स्वागत

February 21st, 2020

हाईलाइट

  • हिंदू सेना ने हीरो ट्रंप के भारत दौरे का किया स्वागत

नई दिल्ली, 21 फरवरी (आईएएनएस)। कोई खास जनाधार नहीं रखने वाली संस्था हिंदू सेना ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे का स्वागत करते हुए उन्हें हीरो कहा है। इससे पहले संस्था ने अमेरिकी राष्ट्रपति के जन्मदिन के अवसर पर केक काट कर जश्न मनाया था।

हिंदू सेना के प्रमुख विष्णु गुप्ता ने एक बयान में कहा, हम अपने हीरो, मानवता के रक्षक राष्ट्रपति ट्रंप का भारत में स्वागत करने को लेकर अभिभूत हैं।

उनके सम्मान में संगठन ने एक वेलकम सांग भी जारी किया है। संगठन ने अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे वहां होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में एक बार फिर अगले कार्यकाल के लिए राष्ट्रपति ट्रंप को चुनें। उन्होंने इसके लिए वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार अभियान की तर्ज पर ही नारा लिखा है, फिर एक बार ट्रंप सरकार।

गुप्ता ने कहा, इस साल के अंत में अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए मतदान होने हैं, हिंदू सेना अमेरिका में रह रहे सभी भारतीय मूल के लोगों से अपील करती है कि वह श्रीमान डोनाल्ड ट्रंप की मेक अमेरिका ग्रेट अगेन में मदद करें।

वर्ष 2017 में गुप्ता की एक फोटो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई थी। तस्वीर में वह अमेरिकी राष्ट्रपति के चित्र को केक खिलाते दिखाई दिए थे। ट्रंप के जन्मदिवस के मौके पर संगठन ने 7.1 किलोग्राम वजन का केक काटा था। वर्ष 2016 में हुए अमेरिकी आम चुनाव में ट्रंप की जीत के लिए भी संगठन ने हवन का आयोजन किया था। चुनाव में ट्रंप की जीत हुई थी।