हनीप्रीत के पूर्व पति को हत्या की धमकी वाला खत, लिखा- न्यूज़ चैनल को भी नहीं छोड़ेंगे

Honeypreet former husband alleges threat to life
हनीप्रीत के पूर्व पति को हत्या की धमकी वाला खत, लिखा- न्यूज़ चैनल को भी नहीं छोड़ेंगे
हनीप्रीत के पूर्व पति को हत्या की धमकी वाला खत, लिखा- न्यूज़ चैनल को भी नहीं छोड़ेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रेप केस में 20 साल की जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम की तथाकथित बेटी हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली है। अपने पिता के साथ शिकायत करने पहुंचे विश्वास ने बताया कि उन्हें "कुर्बानी गैंग" ने लेटर भेजा है जिसमें लिखा है कि "उनके 200 लोग हैं और वे उन्हें कभी नहीं छोड़ेंगे।"

गौरतलब है कि विश्वास गुप्ता ने हनीप्रीत की पोल खोलते हुए प्रेस कांफ्रेंस की थी। इसी बात को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। गुप्ता ने बताया, "जब मैंने पत्र देखा तो उसमें पांच लोगों हंसराज, विश्वास गुप्ता, महेंद्र गुप्ता, गुरदास तूर और गेरा को जान से मारने की बात लिखी थी। लेटर में लिखा है कि इनमें से किसी को नही छोड़ेंगे पुलिस वालों को भी मारेंगे। साथ ही गुप्ता ने बताया ये खत सभी न्यूज चैनल के पास भी पहुंचा है।

खत में चुन-चुन कर मारने की बात
 

एक न्यूज चैनल के अनुसार मीडिया को भेजे हुए खत में लिखा है, "पूज्य पिता जी गुरमीत राम रहीम जी, उनके 200 बच्चे खुदकुशी के लिए तैयार हैं। हमने सोचा लोग हमारे गुरु जी के पीछे पड़े हैं और कुछ चैनलों पर प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी सरकार ने हमारे साथ धोखा किया है।

कैप्टन सरकार ने भी 2007 में धोखा किया। हम एक जिंदा लाश की तरह हैं। जो लोग चैनलों पर गंदा प्रचार कर रहे हैं उनके परिवारों को चुन चुन के मारेंगे।" खत में आगे लिखा है कि "ये गद्दार लोगों की लिस्ट है। गुरदार सिंह, विकास गुप्ता, खट्टा सिंह, भूपिंदर सिंह, हंजरात, इंडिया टीवी, आज तक, इंडिया न्यूज़ और न्यूज़ 18।"

क्या है कुर्बानी गैंग

मीडिया खबर के अनुसार कुर्बानी गैंग में राम रहीम के कुछ ऐसे चेले हैं जो कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। खबर के मुताबिक इन्होंने ही पांच राज्य में हिंसा फैलाने का काम किया था। जिसमें लगभग 41 लोगो की मौत हो गई थी।

 

 

Created On :   28 Sep 2017 3:29 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story