शीना बोरा मर्डर केस : इंद्राणी बोलीं- पीटर ने कराया था बेटी को किडनैप, मुझे फंसाया गया

Indrani Mukherjee accused Peter in Sheena Bora murder case
शीना बोरा मर्डर केस : इंद्राणी बोलीं- पीटर ने कराया था बेटी को किडनैप, मुझे फंसाया गया
शीना बोरा मर्डर केस : इंद्राणी बोलीं- पीटर ने कराया था बेटी को किडनैप, मुझे फंसाया गया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में इंद्राणी ने कहा है कि उसके पति पीटर मुखर्जी और उसके पूर्व ड्रायवर श्यामवर राय ने साजिश रच कर बेटी शीना का पहले अपहरण किया और फिर उसे गायब करवा दिया। इंद्राणी ने यह आशंका जाहिर करते हुए कहा है कि पीटर ने इस मामले के सबूत भी मिटाए। इसलिए पीटर का कॉल डेटा रिकॉर्ड (सीडीआर) मंगाया जाए।

मामले से जुड़े गवाहों को प्रभावित करने का आरोप

सीडीआर से इस बात का पता लगाया जा सकेगा कि पीटर ऐसे लोगों के संपर्क में तो नहीं था, जो शीना के अपहरण में शामिल थे। पत्र में इंद्राणी ने साफ किया कि मामले से जुड़े गवाहों को प्रभावित किया गया और सबूतो से छेड़छाड की गई। उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें मामले में फंसाया गया है, जिसके चलते उनकी गिरफ्तारी हो गई। पत्र में इंद्राणी ने कहा कि हो सकता है पीटर ने कुछ लोगों के साथ मिलकर शीना की हत्या को अंजाम दिया हो।

किसने किया शीना को किडनैप?

इंद्राणी ने कहा, उन्हें विश्वास है यदि पीटर के मोबाइल फोन का सीडीआर मंगाया जाए, तो इसका पता लगाया जा सकेगा कि किन लोगों ने शीना को किडनैप किया था। इससे यह भी पता चल जाएगा कि उनकी इस मामले में क्या भूमिका थी और कहीं उन्हें इस प्रकरण में फंसाया तो नहीं गया है। उन्होंने इन बातों के साथ ही लिखा कि कोर्ट से निवेदन है 1 जनवरी 2012 से 31 दिसंबर 2012 तक और 1 जनवरी 2015 से 31 दिसंबर तक 2015 तक का पीटर के मोबाइल फोन का सीडीआर मंगाया जाए।

यह है मामला
पीटर मुखर्जी और इंद्राणी की शादी 2002 में हुई थी। इंद्राणी आईएनएक्स मीडिया की सीईओ रही हैं, जबकि पीटर स्टार इंडिया के सीईओ रहे हैं। शीना इंद्राणी की बेटी थी, वह उनकी पहली शादी से हुई थी। पीटर उनके तीसरे पति थे। मुंबई पुलिस ने अगस्त 2015 में इंद्राणी मुखर्जी और उसके पति पीटर मुखर्जी को शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तार किया था।

Created On :   15 Nov 2017 6:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story