इंद्राणी मुखर्जी ने पीटर से मांगा तलाक, जेल से भेजा तलाक का नोटिस

Indrani Mukherjee demands divorce from her husband Peter Mukherjee
इंद्राणी मुखर्जी ने पीटर से मांगा तलाक, जेल से भेजा तलाक का नोटिस
इंद्राणी मुखर्जी ने पीटर से मांगा तलाक, जेल से भेजा तलाक का नोटिस

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक लेना चाहती हैं। उन्होंने अपनी 16 साल पुरानी शादी को खत्म करने के लिए तलाक का नोटिस भेजा है। बता दें कि इंद्राणी और पीटर मुखर्जी 2015 से जेल में बंद हैं। इंद्राणी मुंबई की भायखला और पीटर आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इंद्राणी की ओर से उनके वकील एडिथ डे ने स्पीड पोस्ट के जरिए यह नोटिस आर्थर रोड जेल भेजा है।

इससे पहले पेशी के दौरान पीटर को यह नोटिस हाथ में देने की कोशिश की गई, जिसे उन्होंने लेने से मना कर दिया था। नोटिस को लेकर डे ने बताया, "मेरी क्लाइंट (इंद्राणी) का मानना है कि उनकी शादी में अब कुछ भी नहीं बचा है। अब वे अलग हो जाना चाहती हैं।’ दो पेज के इस नोटिस में कहा गया है कि पहले से तय फाइनेंशियल सेटलमेंट को मानते हुए पीटर को आपसी सहमति से तलाक के लिए राजी होना चाहिए। 

तलाक के बाद इंद्राणी नहीं करेगी कोई दावा 
नोटिस में  लंदन, स्पेन की प्रॉपर्टी, बैंक के फिक्स डिपॉजिट और अन्य इन्वेस्टमेंट को लेकर सेटलमेंट की बात भी कही गई है। नोटिस में यह भी कहा गया है,"सेटलमेंट और तलाक हो जाने के बाद भविष्य में किसी भी चल या अचल संपत्ति को लेकर इंद्राणी की ओर से कोई दावा नहीं किया जाएगा।’
 
पीटर के वकील ने कहा नोटिस की जानकारी नहीं
इस मामले में पीटर के वकील अमित गर्ग ने बताया कि उन्हें इस तरह के किसी नोटिस की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि गर्ग ने भी स्वीकार किया है कि अब पीटर और इंद्राणी के बीच कुछ भी बचा नहीं है। 8 नवंबर 2002 को इंद्राणी और पीटर की शादी स्पेशल मैरिज एक्ट और 10 नवंबर 2002 को मुंबई के वर्ली इलाके में पूरे हिन्दू रीति-रिवाज के साथ हुई थी। बाद में शीरा बोरा हत्याकांड में दोनों आरोपी करार दिए गए और अब जेल में हैं।

Created On :   28 April 2018 8:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story