इंद्राणी मुखर्जी ने कैसे ली तय खुराक से ज्यादा दवा, जांच के आदेश

Indrani took more medicine than fixed dose, caes will investigate
इंद्राणी मुखर्जी ने कैसे ली तय खुराक से ज्यादा दवा, जांच के आदेश
इंद्राणी मुखर्जी ने कैसे ली तय खुराक से ज्यादा दवा, जांच के आदेश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भायखला महिला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी एक साथ तय खुराक से ज्यादा दवा खाने में कैसे कामयाब हुई जेल प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जेल) बीके उपाध्याय ने पुलिस महानिरीक्षक को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उपाध्याय ने कहा कि इस बात की छानबीन की जाएगी कि क्या जेल में तैनात कर्मचारियों से किसी तरह की लापरवाही हुई है। इस मामले में जेल में तैनात महिला कांस्टेबलों से पूछताछ होगी।

इंद्राणी मुखर्जी ने कैसे ली तय खुराक से ज्यादा दवा
मामले में इसलिए भी संदेह है क्योंकि बेहोशी की हालत में जेजे अस्पताल लाई गई इंद्राणी के पेट से लिए गए नमूने और पेशाब के सैंपल कलीना फारेंसिक लैब ले जाने के लिए शनिवार रात एसपी राठौड नाम के कांस्टेबल को दिए थे। लेकिन दो घंटे बाद वापस लौटे राठौड ने डॉक्टरों को बताया कि सैंपल लीक हो गया। हालांकि डॉक्टरों ने अतिरिक्त नमूने रखे हुए थे जिसे लेकर रूपेश पाटील नाम के सब इंस्पेक्टर को फारेंसिक लैब भेजा गया।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने दिए जांच के आदेश
वहीं इंद्राणी के होश में आने के बाद डॉक्टरों ने भी उनसे ज्यादा मात्रा में दवा लेने से जुड़ी जानकारी हासिल करने की कोशिश की लेकिन इंद्राणी कुछ बोलने को तैयार नहीं थीं। इंद्राणी डिप्रेशन (अवसाद) की दवाएं लेती हैं। उन्हें जेल स्टाफ नियमित तौर पर दवाएं देता है। ऐसे में इंद्राणी ने तय खुराक से ज्यादा दवाएं कैसे ली इसका जवाब किसी के पास नहीं है। गौरतलब है कि यह दूसरी बार है जब इंद्राणी को ज्यादा मात्रा में दवा लेने के चलते अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा है। 
  

Created On :   9 April 2018 3:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story