अंबानी के बेटे की हाई प्रोफाइल सगाई , पहले शादी का ये कार्ड हो चुका वायरल

अंबानी के बेटे की हाई प्रोफाइल सगाई , पहले शादी का ये कार्ड हो चुका वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई । भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई अभी हुई है, लेकिन इनकी शादी के चर्चें काफी समय से चल रहे है। इतना ही इन चर्चों के बीच आकाश अंबानी की वेडिंग के एक कार्ड ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि ये कार्ड उनकी शादी का नहीं था। ये कार्ड  साल 2017 में आकाश अंबानी के नाम से नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद इस कार्ड ने न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि इलेक्ट्रानिक मीडिया में भी खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस कार्ड पर खबरें बन गई थीं और वीड‍ियो बन गए थे। चलिएं आपको भी बताते है कैसे ये शादी का सुर्खियों में तबदील हुआ था। 

 


 

शादी का कार्ड बना सुर्खियां

आकाश अंबानी ने अपनी स्कूल फ्रेंड और दुनिया के बड़े हीरा कारोबारियों में से एक रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के भले ही दिल पर अपना नाम लिख दिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक अरबपति के बेटे की शादी के कार्ड के कार्ड खूब सुर्खियों में रहा । ये कार्ड  प‍िछले द‍िनों इंटरनेट पर वायरल हुआ था। इस कार्ड के बारे में कहा जा रहा है कि जिसे ये कार्ड मिल गया समझो उसने दुनिया मुठ्ठी में कर ली। आकाश अंबानी की शादी के कार्ड के चर्चे चारों ओर हो रहें थे। बातें बनाइ जा रही है की कीमत जितनी है, उतने में आम आदमी की पूरी शादी निपट जाए। आइफोन एक्स का ख्वाब देखने वाले अपने लिए भी फोन ले लें और दोस्त को भी गिफ्ट कर दें। आम आदमी इतनी रकम से छोटा-मोटा व्यापार शुरू कर दे। इतने आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आकाश की शादी के कार्ड की कीमत क्या होगी? 

 

 

कार्ड की कीमत डेढ लाख रुपए

इस कार्ड पर खबरें बन गई थीं और वीड‍ियो बन गए थे। वजह थी इसकी कीमत। वायरल कार्ड की कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही थी। सोशल मीडिया पर छाई खबरों के मुताबिक आकाश की शादी का कार्ड प्योर गोल्ड से तैयार किया गया है। बताया जा रहा है कि इसमें सुंदर नक्काशी की गई है। इसी के आधार पर कार्ड की कीमत डेढ लाख रुपए तय की गई है। बता दें कार्ड की कीमत का दावा हमारी ओर से नहीं किया गया है। 

 


 

कार्ड झूठा न‍िकला

मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से हैं और फोर्ब्स ने उन्हें भारत का सबसे अमीर आदमी घोषित किया था। जाह‍िर है इस खबर पर व‍िश्‍वास करना क‍िसी के ल‍िए भी मुश्‍क‍िल नहीं था। मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का कार्ड इतना महंगा हो ही सकता है, लेक‍िन जब तक आकाश की शादी का ही पता न हो, तो कार्ड क्‍यों छपेगा। इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये कार्ड झूठा न‍िकला, यह कार्ड आकाश अंबानी का शादी के ल‍िए नहीं छपवाया गया है इस बात का खंडन खुद र‍िलायंस की तरफ से भी क‍िया गया था।

 


 

अंबानी परिवार में शादी की  हलचल 

शादी चाहे सेलेब्रिटी की हो या बिजेनस मैन की, थोड़ी सी भनक लगते ही मीडिया में कयास लगने शुरू हो जाते है। अंबानी परिवार में जरा सी भी हलचल होती है तो खबरें वायरल हो जाती है। इस वक्त तो आकाश की शादी को लेकर हलचल है। आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं। वहीं श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। मुकेश अंबानी और रसेल मेहता परिवार काफी समय एक-दूसरे को जानते हैं। रसेल मेहता "रोजी ब्लू डायमंड" के प्रमुख हैं।  हाल ही में जिस बात की चर्चा की जा रही है वो ये है की मुकेश अम्बानी के बड़े बेटे आकाश अम्बानी की शादी तय हो गयी है। देश के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी रसेल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो सकती है। सूत्रों की मानें तो यह शादी इसी साल के अंत तक हो सकती है। हालांकि अभी दोनों परिवारों ने इस पर चुप्पी साध रखी थी। फिलहाल तो आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता से सगाई कर ही ली है। अंबानी परिवार ने इस सगाई की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है, ना ही शादी की तारीख का एलान किया है। 

Created On :   25 March 2018 9:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story