हाफिज सईद की धमकी - पीएम मोदी को मारकर भारत के टुकड़े -टुकड़े कर देंगे

jamaat ud dawa hafiz saeed threat to kill pm narendra modi and asks muslims youth jihad ramzan
हाफिज सईद की धमकी - पीएम मोदी को मारकर भारत के टुकड़े -टुकड़े कर देंगे
हाफिज सईद की धमकी - पीएम मोदी को मारकर भारत के टुकड़े -टुकड़े कर देंगे
हाईलाइट
  • आतंकी हाफिज सईद ने पीएम मोदी को जान से मारने के साथ भारत और अमेरिका में इस्लामिक झंडा फहराने की भी धमकी दी है
  • जमात-उद-दावा ने धमकी देते हुए कहा पीएम मोदी का मारकर भारत के टुकड़े -टुकड़े कर देंगे
  • पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा ने पीएम नरेंद्र मोदी को दी जान से मारने की धमकी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारकर भारत देश के टुकड़े -टुकड़े करने की धमकी दी है। मुंबई में आतंकवादी हमलों (26/11) के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद ने पीएम मोदी को जान से मारने के साथ भारत और अमेरिका में इस्लामिक झंडा फहराने की भी धमकी दी है। इस धमकी के बाद से ही भारतीय खुफिया एजेंसियां भी सतर्क हो गई हैं।

रमजान के इस पाक महीने में जमात-उद-दावा ने मुस्लिम युवकों को जिहाद छेड़ने के लिए उकसाया है। पाक अधिकृत कश्मीर के रावलकोट में शुक्रवार (08 जून) को जुमे की नमाज के लिए पहुंचे जमात-उद-दावा के आंतकी मौलाना बशीर अहमद खाकी ने यह उकसाने वाली बात कही है। बशीर अहमद ने कहा कि रमजान का पाक महीना जिहाद और कत्ल के लिए माकूल होता है। इस दौरान जिहाद करते हुए जो लोग शहीद होंगे उनके लिए हमेशा जन्नत के दरवाजे खुले रहेंगे।

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए बशीर अहमद खाकी ने मुस्लिम युवकों से जिहाद में शामिल होने और काफिरों के खिलाफ झंडा उठाने का आह्वान किया है। बशीर ने कहा कि कश्मीर में आज भी हमारे लड़ाके भारतीय सेना के साथ बराबर लड़ रहे हैं और जिहाद की मशाल जलाए हुए हैं। खाकी ने कहा कि हमारे लड़ाके कश्मीर की आजादी और भारत की बर्बादी के लिए जिहाद छेड़े हुए हैं। उसने धमकी भरे लहजे में कहा कि बहुत जल्द इस्लाम का झंडा भारत और अमेरिका में फहराया जाएगा। नरेंद्र मोदी मारा जाएगा। भारत और इजरायल के छोटे-छोटे टुकड़े किए जाएंगे, ताकि वहां ज्यादा से ज्यादा शहीद निकल सकें।

मौलाना बशीर अहमद खाकी खुद को लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद का संदेशवाहक बताता है। वह जिहाद के नाम पर लोगों से गेहूं, राशन और नगद राशि जमात-उद-दावा को दान करने की भी अपील की है। बशीर अहमद ने पाक अधिकृत कश्मीर में रह रहे लोगों से अपने-अपने बेटे को जिहाद में शामिल कराने का भी आह्वान किया है।

गौरतलब है कि आतंकी हाफिज सईद भारत देश की आर्थिक नगरी मुंबई में हुए आतंकवादी हमले (26/11) का मास्टरमाइंड है। इस हमले के बाद हाफिज सईद के संगठन लश्कर-ए-तैयबा पर अमेरिका ने प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद हाफिज सईद ने जमात-उद-दावा नामक संगठन बनाया था और इसके बैनर तले ही वो पाक अधिकृत कश्मीर में भारत के खिलाफ आतंकी घटनाओं को अंजाम देता रहा है।

Created On :   8 Jun 2018 11:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story