जामिया हिंसा : छात्र को गोली मारे जाने का वीडियो वायरल, पुलिस मुकरी

Jamia violence: video of student shot, viral
जामिया हिंसा : छात्र को गोली मारे जाने का वीडियो वायरल, पुलिस मुकरी
जामिया हिंसा : छात्र को गोली मारे जाने का वीडियो वायरल, पुलिस मुकरी

नई दिल्ली, 18 दिसंबर (आईएएनएस)। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा दी। बुधवार की शाम वायरल हुआ वीडियो रविवार को जामिया नगर इलाके में हुई हिंसा का बताया जा रहा है। देर रात एक समाचार चैनल पर प्रसारित इस वीडियो में एक संदिग्ध पुलिस वाला एक युवक को गोली मारता दिख रहा है।

वायरल वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि गोली युवक के बदन के निचले हिस्से में (शायद कमर के नीचे या पैर में) में लगी है। गोली लगते ही युवक फुटपाथ पर गिर पड़ता है। चैनल की खबर के मुताबिक, प्रदर्शनकारी युवक जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी का विद्यार्थी है। हालांकि अभी तक इसकी तस्दीक न तो विवि ने की है और न ही दिल्ली पुलिस ने।

चैनल पर युवक की एक अस्पताल में दाखिल होकर इलाज कराते वक्त की तस्वीर भी दिखाई गई है। इस बारे में आईएएनएस ने बुधवार रात दिल्ली पुलिस प्रवक्ता अनिल मित्तल से बात की।

उन्होंने कहा, दिल्ली पुलिस ने रविवार को जामिया इलाके में छात्रों या फिर अन्य किसी भी भीड़ को निशाना बनाकर गोली नहीं चलाई। जहां तक चैनल पर दिखाए जा रहे वायरल वीडियो का सवाल है, तो जब गोली दिल्ली पुलिस ने चलाई ही नहीं, ऐसे में इस वीडियो का दिल्ली पुलिस से कोई वास्ता ही नहीं है।

Created On :   18 Dec 2019 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story